News Nation Logo

बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन लगाकर लूट लिए सारे गहने, नर्स गिरफ्तार

हैदराबाद में एक नर्स ने बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन की खुराक देकर 80 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए. पुलिस ने इस मामले में आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Feb 2021, 11:36:45 AM
बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन लगाकर लूटे गहने, नर्स गिरफ्तार

बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन लगाकर लूटे गहने, नर्स गिरफ्तार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का है मामला
  • नकली कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद लूट लिए गहने
  • पुलिस ने आरोपी नर्स को किया गिरफ्तार

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बीते शनिवार को हैदराबाद में एक नर्स ने बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन की खुराक देकर 80 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए. पुलिस ने इस मामले में आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि ये पूरा मामला राचकोंडा पुलिस कमिश्नरेट के मेरपेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत ललिता नगर का है. रविवार को पुलिस ने आरोपी नर्स अनुषा को शिकायत दर्ज किए जाने के कुछ ही घंटों के बाद गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- ये हैं भारत की सबसे हसीन महिला नेता, अब आप ही तय करें नंबर 1 कौन

सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी के. लक्ष्मण (80) और उनकी पत्नी कस्तूरी (70) ने शनिवार रात पुलिस में शिकायत की कि नर्स ने उन्हें कोरोना वैक्सीन के नाम पर धोखा दिया. आरोपी अनुषा एक निजी कॉलेज में एक्सलरी नर्स मिडवाइफ (एएनएम) की पढ़ाई करती है. वह इससे पहले पीड़ित लक्ष्मण के घर के पास किराए के मकान में रहा करती थी. अनुषा ने बुजुर्ग दंपति से कोरोना वैक्सीन लगवाने की पेशकश की. जब वे इसे लेने के लिए सहमत हुए तो वह शनिवार को दोपहर 3 बजे उनके घर आई और लक्ष्मण और कस्तूरी को एक-एक खुराक दी.

ये भी पढ़ें- डेढ़ साल की बच्ची को नोंच-नोंचकर खा गए कुत्ते, नगर निगम पर लगे गंभीर आरोप

कस्तूरी ने कहा, "कोरोना वैक्सीन लगाने से पहले अनुषा ने हमें बताया कि खुराक लेने के बाद कुछ समय के लिए नींद आएगी. वाकई हमें नींद आ गई. जब हम देर शाम को उठे, तो पाया कि हमें लूट लिया गया है." कस्तूरी ने बताया कि उसके मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, कान की बालियां और पैर की बिछिया, सभी का वजन लगभग आठ तोला था, जो गायब था. दंपति ने तुरंत मेरपेट पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया. बताते चलें कि भारत में दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है. जिसके तहत देश की जनता को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई जा रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Feb 2021, 11:36:45 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो