logo-image
लोकसभा चुनाव

प्यार में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर किया कत्ल, हैरान कर देगा पूरा वाकया

अवैध संबंध अक्सर इंसान को हैवान बना देते हैं और कुछ ऐसा ही पंजाब के फिल्लौर में देखने को मिला है. यहां अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने आशिक से पति की हत्या करवा दी.

Updated on: 19 Apr 2020, 06:30 PM

फिल्लौर:

अवैध संबंधों में अक्सर इंसान को हैवान बन जाता है. कुछ ऐसा ही पंजाब के फिल्लौर में देखने को मिला है. यहां अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने आशिक से पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है और साथ ही आरोपी पत्नी, उसके आशिक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. हैरान करने वाली बात यह है की हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि सगी मौसी का लड़का था, जो विदेश में रहता था.

पुलिस के मुताबिक, फ्लोर के रसूलपुर गांव के रहने वाले जोरावर सिंह की शादी 5 साल पहले नवदीप कौर के साथ हुई थी. दोनों का एक 3 साल का लड़का भी है. इस बीच जोरावर सिंह की सगी मौसी के बेटे सुखदेव सिंह के साथ उसकी पत्नी नवदीप कौर के अवैध संबंध बन गए थे. सुखदीप सिंह ज्यादातर विदेश में रहता था. सुखदेव सिंह की भी शादी हो चुकी थी, मगर पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता था. जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

इसके बाद सुखदेव का जोरावर सिंह की पत्नी के साथ अवैध संबंधों का रास्ता और गहरा हो गया. विदेश में रहते सुखदेव लगातार जोरावर सिंह की पत्नी नवदीप कौर के साथ फोन पर बातचीत करता था. एक दिन नवदीप कौर ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या का प्लान बनाया और इसके लिए सुखदेव भी तैयार हो गया. इस वारदात को अंजाम देने के लिए सुखदेव विदेश से पंजाब आया और फिर नवदीप कौर के साथ मिलकर पूरी योजना बनाई.

पुलिस के मुताबिक, नवदीप कौर ने आशिक सुखदेव को बताया था कि वह पति के साथ एक शादी में जाने वाली है. जहां जोरावर सिंह को शराब पिलाकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाएगा. इसी योजना के तहत नवदीप अपने पति के साथ शादी में पहुंची, जहां सुखदेव भी गया था. शादी में सुखदेव ने अपने मौसेरे भाई जोरावर सिंह को खूब शराब पिलाई और बाद में उसे नशे की हालत में दूसरी जगह ले जाकर चाकू से गोद दिया. जोरावर सिंह के शव को ठिकाने लगाने के बाद सुखदेव अपने एक दोस्त के साथ फिर लौट कर शादी में पहुंच गया.

पुलिस ने यह भी बताया कि पत्नी नवदीप कौर ने ही लापता होने की सूचना दी थी. जिस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की मगर कुछ हाथ नहीं लगा. बाद में पुलिस को मृतक की पत्नी नवदीप कौर का शक हुआ. पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया और मृतक की पत्नी नवदीप कौर के साथ उसके आशिक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.