logo-image

पांच महीने तक पत्नी ने नहीं मनाई सुहागरात, पति को शक होने पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

मुजफ्फरनगर के युवक की 28 अक्टूबर 2020 को सहारनपुर की युवती से शादी हुई थी. हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया. पति का कहना है कि पांच महीने तक पत्नी ने बहाना बनाकर उसे अपने पास नहीं आने दिया.

Updated on: 13 Mar 2021, 07:35 AM

मुजफ्फरनगर:

पांत महीने पहले दुल्हन बनकर घर आई युवती की घरवालों को जब असलियत पता चली हो उनके होश उड़ गए. शादी के पांच महीने बीत जाने के बाद भी वह पति को अपने करीब नहीं आने दे रही थी. जब भी पति उससे पास आने को कहता तो वह बहाने बना देती. पति को उस पर शक हुआ. जब पति ने उसका मेडिकल कराया तो सारी सच्चाई सामने आ गई. युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. थाने पर घंटों हंगामा चला. ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया.

मेडिकल से खुली सच्चाई
मामला पुलिस में जाने के बाद जब उसका मेडिकल कराया  गया तो मेडिकल टेस्ट में वह युवती के बजाए किन्नर निकली. राज खुलने पर शिक्षित बहू के घर आने की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के निवासी युवक की 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से शादी हुई थी. हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया. स्वजन के मुताबिक, दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति को पास नहीं आने दिया. शक होने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया तो वह किन्नर निकली. परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई. युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ेंः शादी नहीं होने पर अजीम पहुंच गए थाने... वजह जान दंग हैं पुलिसवाले

पुलिस तक पहुंच मामला
शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी. पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई. मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली. युवक के स्वजन ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया. इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ चली गई. इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था. युवती को उसके परिवार वालों के सिपुर्द कर दिया है. मामले में लिखा-पढ़ी नहीं हुई है.
 
यह भी पढ़ेंः पृथ्वी के जन्म से भी 2 करोड़ साल पुराना पत्थर मिला, सुदूर ग्रह से आया उल्का पिंड

घर से जाने से रोका तो बुलाई पुलिस 
युवक का आरोप था शादी के समय उससे किन्नर होने की बात छिपाई गई थी. शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया. शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. आरोप है कि उससे तलाक लेने को कहा तो उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. शुक्रवार को घर से चुपचाप जाने का प्रयास किया. उसे रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस बुला ली. दुल्हन के किन्नर निकलने की जानकारी दिनभर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही.