logo-image

सेहरा बांध कर दूल्हे राजा निकले थे दुल्हन को लाने...लेकिन रास्ते से पहुंच गए अस्पताल, जाने हैरान करने वाला माजरा

त्तर प्रदेश के अमेठी में एक शख्स दूल्हा बना और गाजे-बाजे के साथ दुल्हन की मांग सजाने निकला..उसे अपना हमसफर बनाने के लिए निकला. लेकिन रास्ते में प्रशासनिक अधिकारियों ने उसका रास्ता रोक दिया.

Updated on: 20 Jun 2020, 03:53 PM

नई दिल्ली:

मैं सेहरा बांध के आऊंगा मेरा वादा है...मैं तेरी...भई निकला तो था वो पूरी तैयारी में अपनी दुल्हन को लाने. लेकिन बीच रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा ससुराल नहीं पहुंच पाया. उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक शख्स दूल्हा बना और गाजे-बाजे के साथ दुल्हन की मांग सजाने निकला..उसे अपना हमसफर बनाने के लिए निकला. लेकिन रास्ते में प्रशासनिक अधिकारियों ने उसका रास्ता रोक दिया.

वहां स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पहुंचे और दूल्हा समेत 10 लोगों को पकड़ कर अस्पताल ले गए. दरअसल, शादी करने निकले दूल्हे राजा और उनके पिता जी कोरोना के शिकार हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 साल के दूल्हा और उनके पिता जी बीते दिनों दिल्ली से वापस अमेठी गए थे.

इसे भी पढ़ें:इन फलों की कीमत है लाखों में, जानें ऐसा क्या है खास

इनका कपड़ों का कारोबार है. दिल्ली से आने के बाद इनका सैंपल लिया गया था. लेकिन रिपोर्ट नहीं आई थी. बिना रिपोर्ट के इंतजार किए तय मुहूर्त पर बारात निकली. कमरौली गांव से हैदरगढ़ बारात जा रही थी. गाने बज रहे थे. गाड़ी सजी हुई आगे बढ़ रही थी. तब रास्ते में पुलिस और हेल्थ टीम पहुंच गई.

और पढ़ें: यहां दूल्हन को 21 जहरीले सांप देकर किया जाता है विदा, नहीं तो होती है ये अनहोनी

उन्होंने बारात को रोका और लोगों को बताया कि दूल्हा और उसके पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. परिवार शॉक्ड था. हेल्थ टीम दूल्हे और उसके पिता के अलावा परिवार के 10 मेंबर्स को भी अस्पताल ले गए. वहां उनका टेस्ट करने के बाद उन्हें क्वारंटाइन में रखा जाएगा. इधर बेचारी दुल्हन इंतजार करती रह गई. हालांकि जब दूल्हे राजा ठीक हो जाएंगे तो अपने दुल्हन को लाने फिर से जरूर जाएंगे.