News Nation Logo
Banner

Greater Noida : पराये बकरे ने किया परिवार को परेशान, पुलिस को लौटाया

पुलिस के मुताबिक, ये बकरा प्रतिदिन 200 रुपये का खाना खाता है, ऐसे में परिवार के पास इतना पैसा नहीं कि वो इस बकरे की देखभाल कर सके. इस कारण उस व्यक्ति ने बकरे को वापस पुलिस के पास ही छोड़ दिया है.

IANS | Updated on: 26 Oct 2020, 09:02:21 AM
Greater Noida alien goat harassed family

पराये बकरे ने किया परिवार को परेशान (Photo Credit: IANS)

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के एक कस्बे में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. कुछ दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर के पास से 2 चोर एक बकरा चुराकर ले जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस की नजर दोनों पर पड़ गई और बकरा छोड़ दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बाद में एक शख्स को बकरे की देखभाल करने कहा. लेकिन बकरे ने शख्स के परिवार को इतना परेशान कर दिया है कि परिवार इस बकरे को वापस चौकी पर छोड़ने को मजबूर हो गया. पुलिस के मुताबिक, ये बकरा प्रतिदिन 200 रुपये का खाना खाता है, ऐसे में परिवार के पास इतना पैसा नहीं कि वो इस बकरे की देखभाल कर सके. इस कारण उस व्यक्ति ने बकरे को वापस पुलिस के पास ही छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली की हवा हुई जहरीली, हालत होने लगी खराब

एक पुलिस अफसर ने आईएएनएस को बताया, "5 दिन पहले 2 व्यक्ति बकरा बेचने आए थे, हमारे सिपाही और दीवान जी उस वक्त ड्यूटी पर थे. हमें जानकरी मिली कि वो चोर हैं, जैसे ही हमारे पुलिसकर्मी दोनों के पास पहुंचे, वे वहां बकरे को मौके पर छोड़ भाग निकले. इसके बाद पुकिसकर्मियों ने एक व्यक्ति को बकरा दे दिया और बोला कि आप इसकी देखभाल कर लो. कोई आए तो उसको दे देना और आपका जो भी खर्च हो, उससे ले लेना."

First Published : 26 Oct 2020, 09:02:21 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो