logo-image

बॉयफ्रेंड से किराया दिलवाती रही लड़की, खुद ही निकली मकान मालकिन! यकीन करना हुआ मुश्किल

अभी तक बॉयफ्रेंड को ये अंदाजा नहीं हुआ है कि वह अपनी ही गर्लफ्रेंड के अकाउंट में पैसे डाल रहा है. कोई उस लड़की को बेहद चालाक और होशियार बता रहा है तो कोई लड़के को बेवकूफ बता रहा है.

Updated on: 07 Sep 2021, 07:18 PM

नई दिल्ली :

प्यार और मोहब्बत में आजकल रिश्ते निभाने की नहीं, बेवकूफ बनाने की घटनाएं ज्यादा सामने आती हैं. कई बार तो पार्टनर को ऐसे तरीके से लूटा जाता है कि उसे पता ही नहीं चलता की आखिर वह लुट कैसे गया. ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मकान का किराया और तमाम बिल एक साल तक दिलवाती रही और असल में मकान मालकिन भी वह खुद ही है. कमाल की बात इस लड़की ने खुद ही अपनी हरकत का खुलासा भी किया है. एक लड़की ने @jaynedoee0 नाम से टिकटॉक अकाउंट बना रखा है. उसने खुद ही अपने अकाउंट पर वीडियो में बताया कि उसने एक लड़के से दोस्ती की. फिर उसके साथ लव रिलेशनशिप में आ गई. 

इसे भी पढ़ेंः Fact Check: 12,500 रुपये का करें निवेश...4.62 करोड़ का रिटर्न पाए, जानें क्या है सच्चाई

इसके बाद उसके साथ एक घर में शिफ्ट हो गई. उसने बॉयफ्रेंड को बताया कि यह किराए का घर है. अब एक साल से हर महीने बॉयफ्रेंड मकान का किराया मकान मालिक के अकाउंट में डालता है. महीने के सारे बिल भी डालता है. इसके बाद लड़की ने वीडियो में बताया कि अभी तक बॉयफ्रेंड को पता ही नहीं कि मकान मालकिन वह लड़की खुद है और बैंक अकाउंट उसी का है. इसके बाद लड़की ने वीडियो में यह भी कहा कि जब उस लड़के को पता चलेगा तो क्या होगा. वह तो पागल ही हो जाएगा. हालांकि वीडियो में लड़की ने ये भी कहा कि अभी तक बॉयफ्रेंड को ये अंदाजा नहीं हुआ है कि वह अपनी ही गर्लफ्रेंड के अकाउंट में पैसे डाल रहा है.

इस वीडियो के बाद लोग टिकटॉक पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उस लड़की को बेहद चालाक और होशियार बता रहा है तो कोई उसकी आलोचना कर रहा है . तमाम लोग कह रहे हैं कि ये प्यार में धोखा है. ऐसा करने से लोगों का प्यार से भरोसा उठ जाएगा. कई लोग तो उस लड़के को ही बेवकूफ बता रहे हैं. लोगों का ये भी कहना है कि अगर लड़के को एक साल में भी यह अंदाजा नहीं हुआ तो लड़के की ही गलती है. हालांकि यह सिर्फ टिकटॉक का वीडियो है, ऐसे में इस घटना की सत्यता पर भी सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल इस घटना की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.