News Nation Logo
Banner

दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट, चंद मिनटों में ही करोड़पति बन गया शख्स

दुनिया में दोस्ती की हजारों मिशाल हैं. जिन्हे पढ़कर लोग अपने-अपने दोस्तों को याद करते हैं. ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस किस्से में एक दोस्त ने हार्ट सर्जरी से रिकवर कर रहे दोस्त को ऐसा तोहफा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Dec 2021, 06:46:40 PM
loutry

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दोस्ती का किस्सा सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल 
  • गेट वेल कार्ड से चमक गई शख्स की किस्मत
  •  हार्ट सर्जरी के दौरान दिया दोस्त ने तोहफा 

नई दिल्ली :  

दुनिया में दोस्ती की हजारों मिशाल हैं. जिन्हे पढ़कर लोग अपने-अपने दोस्तों को याद करते हैं. ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस किस्से में एक दोस्त ने हार्ट सर्जरी से रिकवर कर रहे दोस्त को ऐसा तोहफा दिया. जिसे देखकर वह गदगद हो गया. क्योंकि तोहफा कुछ और नहीं बल्कि लॅाटरी वह टिकट था. जिसे उसने अपने दोस्त के लिए खरीदा था. हार्ट सर्जरी से रिकवर कर रहे दोस्त के हाथों में जब टिकट दिया तो वह समझ ही नहीं पाया कि ये क्या हो रहा है. अचानक टिकट को स्क्रैच किया तो शख्स चंद मिनटों में ही करोड़पति बन गया. क्योंकि वह एक मिलियन डॅालर यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 7 करोड़ रुपए जीते चुका था.

यह भी पढ़ें :दुल्हा-दुल्हन ने JCB से मारी मैरिज होम में ऐंट्री, फिर हुआ ऐसा शर्म से हो गए पानी-पानी

दरअसल, इस महीने की शुरुआत में अलेक्जेंडर मैकलिश (Alexander McLeish) को एक दोस्त से गेट-वेल कार्ड के रूप में तीन लॉटरी टिकट मिले थे. जब उन्होंने लॉटरी टिकट को स्क्रैच किया, तो एक टिकट का नंबर लकी ड्रॉ के नंबर से मैच कर गया. फिर क्या, मैकलिश की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बताया जा रहा है कि शख्स की हार्ट सर्जरी का पेन भी छूमुंतर हो गया. लकी ड्रॉ के साथ मैकलिश 1 मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ 50 लाख रुपये के मालिक हो गए. वह सेकंड लॉटरी विनर रहे. जबकि पहले विजेता को 5 मिलियन डॉलर ईनाम में मिले हैं. 


हालाकि पहले भी कई ऐसे दोस्तों की खबर आती रही है.जिसमें दोस्त ने दोस्त की किस्मत चमकाई है. कुछ समय पहले उन्होंने लॉटरी टिकट पर 1,000 डॉलर जीते थे, जो इसी दोस्त ने उन्हें जन्मदिन पर तोहफे में दिया था.

First Published : 01 Dec 2021, 06:46:40 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.