logo-image

शराब के नशे में दरिंदों ने बुजुर्ग दंपति के साथ की ऐसी हैवानियत, कांप जाएगी रूह

मृतक दंपति के बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 17 Nov 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

झारखंड के गुमला में वृद्ध दंपति की हत्या मामले में सोमवार को 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. गुमला जिले में नगर थाना क्षेत्र के सतपारा घट्ठा गांव में कुछ शराबियों ने रविवार देर शाम को कथित तौर पर एक वृद्ध दंपति की पीट-पीट कर नृशंस हत्या कर दी थी.

पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दनन ने को बताया कि रविवार की इस नृशंस घटना के मामले में पुलिस ने छापेमारी कर गांव के ही देवपाल गोप, पंकज बाड़ा, संतोष बाड़ा, संजय उर्फ गुरू लोहरा तथा उसकी पत्नी झालो देवी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- लड़की ने ठुकराया शादी का ऑफर, गुस्साए लड़के ने घर पहुंचकर किया तांडव

उन्होंने बताया कि यह गिरफ्तारियां मृतक दंपति के बेटे सनी गोप की लिखित शिकायत के आधार पर की गयीं. उल्लेखनीय है कि रविवार को गांव के समीप ही लोग शराब पी रहे थे और इसी दौरान किसी बात को लेकर उनकी बुजुर्गों से कहा सुनी हो गई.

इसी विवाद के चलते नशे में धुत लोगों ने वृद्ध दंपति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कि इस संबंध में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी और पुलिस कल से ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.