logo-image

मामूली झगड़े में परिजनों ने पड़ोसी के बच्चे को पीट-पीटकर मारा, हैरान कर देगा मामला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़े ने इतना भयानक रूप ले लिया कि एक बच्चे की हत्या कर दी गई. एक बच्चे के परिजनों ने दूसरे बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

Updated on: 10 Sep 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हत्या का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़े ने इतना भयानक रूप ले लिया कि एक बच्चे की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एक बच्चे के परिजनों ने दूसरे बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि थाना अफजलगढ़ के गांव सीरवासूचंद में बुधवार शाम 14 साल का अनिकेत और उसके पड़ोस में रहने वाला अमन आपस में खेल रहे थे. खेल-खेल में साईकिल चलाने को लेकर अनिकेत और अमन के बीच मामूली झगड़ा हो गया था.

ये भी पढ़ें- महिला ने 3 महीने के बेटे और 5 साल की बेटी को कुएं में फेंक की आत्महत्या, मामला जान कांप जाएगी रूह

दोनों बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद अमन के पिता हरि सिंह और ताऊ राम सिंह ने अनिकेत की बेरहमी से पिटाई कर दी. अमन के परिजनों की पिटाई में अनिकेत को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में धामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने अनिकेत को मृत घोषित कर दिया.

अनिकेत की मौत की खबर सुनने के बाद अमन के पिता और ताऊ दोनों फरार हैं. पुलिस ने बताया कि वे इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामूली झगड़े के बाद हुई मारपीट में अनिकेत की मौत के बाद इलाके में जहशत का माहौल है.