logo-image

महिला ने 3 महीने के बेटे और 5 साल की बेटी को कुएं में फेंक की आत्महत्या, मामला जान कांप जाएगी रूह

32 वर्षीय सरस्वती दामोर ने अपनी 5 साल की बेटी और 3 महीने के बेटे को कुएं में फेंक कर मार डाला और फिर खुद भी उसी कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी.

Updated on: 09 Sep 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली:

गुजरात (Gujarat) के दाहोद (Dahod) जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों के अत्याचार से तंग आकर पहले अपने दो बच्चों को मारा और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक 32 वर्षीय सरस्वती दामोर ने अपनी 5 साल की बेटी और 3 महीने के बेटे को कुएं में फेंक कर मार डाला और फिर खुद भी उसी कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- PUBG खेलने के लिए नाबालिग लड़के ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 2.34 लाख रुपये, हैरान कर देगा मामला

पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी बुधवार को दी. फतेहपुरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नाना सरनिया गांव में हुई. सरस्वती दामोर ने मंगलवार को तीन महीने के बेटे और पांच साल की बेटी को कथित तौर पर खुद ही कुएं में फेंक दिया और बाद में वह भी कुएं में कूद गई.

ये भी पढ़ें- वीडियो गेम में हारने के बाद 11 साल के बच्चे ने 9 साल की बच्ची का सिर कुचला, जानें पूरा मामला

उन्होंने बताया कि महिला के पिता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत पति और ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि कुएं से सरस्वती और उसके दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.