News Nation Logo

5 दिन डॉगी का खाना खाओ और जीतो 5 लाख रुपये! दुनिया बोली पगला गई कंपनी

Dog Food Taster Job: खुद का पेट (Pet) रखने वाले तो डॉगी को घर का सदस्य तक मान लेते हैं. उसे घर के बच्चे की तरह ट्रीट किया जाता है और खास ख्याल रखा जाता है. डॉगी के लिए महंगा खाना लाया जाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 23 May 2022, 09:24:57 AM
Dog Food Taster Job

Dog Food Taster Job (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • फूड टेस्टर के पद के लिए कंपनी कर रही है भर्ती
  • पांच दिनों तक प्लांट बेस्ड डॉग फूड को खाना होगा

नई दिल्ली:  

Dog Food Taster Job: जानवर और इंसान का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है. कहते हैं कुत्ता इंसान का सबसे वफादारी साथी होता है. एक बार प्यार से रोटी खिलाने पर गली का कुत्ता भी इंसान का वफादार बन जाता है. खुद का पेट (Pet) रखने वाले तो डॉगी को घर का सदस्य तक मान लेते हैं. उसे घर के बच्चे की तरह ट्रीट किया जाता है और खास ख्याल रखा जाता है. डॉगी के लिए महंगा खाना लाया जाता है. उसके साथ एक ही सोफे पर बैठा जाता है यहां तक कि एक ही बेड भी शेयर किया जाता है. ऐसे में अगर कहा जाए कि आपको डॉगी का खाना पांच दिनों तक खाना है और आप पांच लाख रुपये घर ले जा सकते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? ऐसा अजीबोगरीब ऑफर एक कंपनी ने दिया है. चौंकिए मत! ये कंपनी भारत की नहीं है. दरअसल यूके की एक कंपनी ने ऐसा ऑफर पेश किया है.

कंपनी का बेहूदा लगता है ऑफर
यूके की वीगन पेट कंपनी ऑमनी ऐसे शख्स की तलाश में जो कुत्तों का खाना खा सके. इस ऑफर के पीछे कंपनी का मकसद खाने की क्वालिटी के स्तर को मापना है. क्वालिटी चेक करने के लिए कंपनी शख्स को बदले में 5 लाख रुपये ऑफर कर रही है.

ये भी पढ़ेंः न्यूटन का नियम भी फेल! दिल जीत लेगा झरने का अद्भभुत नजारा

5 दिन की फूड टेस्टर की नौकरी
दरअसल ऑमनी कुतों का खाना बनाने वाली ही कंपनी है, इसलिए कंपनी फूड टेस्टर के लिए व्यक्ति की तलाश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी का नियम कहता है नौकरी लेने वाले शख्स को पांच दिनों तक प्लांट बेस्ड फूड ही खाना होगा, लेकिन खाना कुत्तों का ही होगा. पांच दिन बाद खाने पर रिपोर्ट पेश करनी होगी जिसके बाद इनाम की राशि को घर ले जाया जा सकेगा.

First Published : 23 May 2022, 09:24:57 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.