News Nation Logo
बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

कुत्ते व कबूतर की दोस्ती बनी मिशाल...वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

(IFS sushant nanda)ने इस क्यूट वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, नंदा अक्सर जंगल से जुड़े इस तरह के वीडियो शेयर करते रहतें हैं. वीडियो के साथ उन्होने शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होने लिखा है सच्चा प्यार एक दूसरे का हाथ थामें है..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Sep 2021, 04:08:58 PM
Friendship dog and pigeon

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  •  कुत्ते के पैर पकड़कर लेटा दिखा कबूतर
  •  IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से डाला वीडियो 

New delhi:

सिर्फ इंसानों में ही दोस्ती (friendship)नहीं हो सकती. जानवरों में भी एक दूसरे के प्रति दोस्ती निभाने का जज्बा होता है. आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं.. उसे देखकर आप भी कहेंगे दोस्ती हो तो ऐसी. अक्सर जानवरों की बात करें तो घोड़े और कुत्ते में दोस्ती हो जाती है.. या बंदर और कुत्ते में भी दोस्ती के वीडियो वायरल होते रहते हैं.. लेकिन जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.. उसे देखकर आप भी अचंभित रह जाएंगे. क्योंकि ये दोस्ती एक कुत्ते और कबूतर (dog and pigeon)  की है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि कुत्ता जो दोस्ती का फर्ज निभा रहा है.. वह वास्तव में काबिले-तारीफ है.. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है..साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है.

यह भी पढें :थूक लगाकर व पैरों से रोंदकर करते हैं रस्क की पैकिंग.. वीडियो देख हैरत में पड़ गए लोग

दरअसल, (IFS sushant nanda)ने इस क्यूट वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, नंदा अक्सर जंगल से जुड़े इस तरह के वीडियो शेयर करते रहतें हैं. वीडियो के साथ उन्होने शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होने लिखा है सच्चा प्यार एक दूसरे का हाथ थामें है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेड पर कुत्ता लेटा हुआ है. साथ ही उसके बगल में कबूतर भी लेटा हुआ है.. कबूतर ने कुत्ते के पैर पकड़े हुए हैं. दोनों बड़े आराम और प्यार से एक-दूसरे के साथ लेटे हुए हैं. देखकर दोनों को ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अमूमन कुत्ता पक्षियों का दुश्मन होता है..


 वीडियो देखर यूजर दोनों की दोस्ती पर काफी शानदार रिएक्शन्स दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है बहुत याराना लगता है.. वहीं दूसरे ने लिखा है ये उल्टी गंगा कैसे बह रही है. इसके अलावा भी दर्जनों यूजर्स अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. वीडियो को अब तक तगरीबन 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है.

First Published : 17 Sep 2021, 04:05:35 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.