News Nation Logo

डॉक्टरों ने मछुआरे के गले से निकाली 7 इंच लंबी मछली, हैरान कर देगा मामला

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने पहले तो एंगर के गले का एक्स-रे किया और फिर एक टॉन्ग की मदद से 7 इंच लंबी मछली को बाहर निकाल दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 Feb 2021, 03:50:10 PM
doctor removes a 7 inch long fish from fisherman throat in columbia

डॉक्टरों ने मछुआरे के गले से निकाली 7 इंच लंबी मछली (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

दो वक्त की रोटी जुटाने के लिए लोगों को कई बार ऐसे काम करने पड़ते हैं, जिससे उनकी जान पर खतरा बना रहता है. ठीक ऐसे ही, मछली पकड़ना भी कोई मामूली काम नहीं है. मछली पकड़ने के लिए मछुआरों को कई बार मौत का सामना करना पड़ता है. खराब मौसम के साथ-साथ मछलियों का व्यवहार भी मछुआरों के लिए जानलेवा साबित होता है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- प्यार में पागल आशिक ने खुद ही किया अपना किडनैप, बताई ऐसी वजह, दंग रह जाएंगे आप

पूरा मामला कोलंबिया का है, जहां 24 साल का एक मछुआरा मछली पकड़ने के लिए गया था. मछली पकड़ते समय एंगर नाम के मछुआरे के साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, एक छोटी मछली पकड़ने के बाद एंगर ने उसे मुंह में दबा लिया था ताकि वह और मछलियां पकड़ सके. इसी दौरान मुंह में दबी हुई मछली एंगर के गले में जाकर फंस गई. इतना कुछ होने के बाद एंगर को सांस लेने में काफी दिक्कतें होने लगी.

ये भी पढ़ें- मना करने के बावजूद हॉट फोटो शेयर करती थी पत्नी, गुस्साए पति ने दी दर्दनाक मौत

काफी कोशिश करने के बाद भी जब कोई राहत नहीं मिली तो एंगर ने ज्यादा वक्त नहीं गंवाया और सीधे अस्पताल जा पहुंचा. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने पहले तो एंगर के गले का एक्स-रे किया और फिर एक टॉन्ग की मदद से 7 इंच लंबी मछली को बाहर निकाल दिया. गले में फंसी मछली निकालने के बाद एंगर करीब एक हफ्ते तक अस्पताल में ही भर्ती रहा. बताया जा रहा है कि एंगर के गले में फंसी मछली का नाम मोझरा था, जो आमतौर पर गरम इलाकों में पाई जाती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Feb 2021, 03:50:10 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो