News Nation Logo

मना करने के बावजूद हॉट फोटो शेयर करती थी पत्नी, गुस्साए पति ने दी दर्दनाक मौत

इलियान फेरेरा सिओलिन नाम की ये महिला सोशल मीडिया पर बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती थी. सोशल मीडिया पर उसके लाखों फॉलोअर्स भी थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Jan 2021, 08:09:22 AM
इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर करती थी बीवी, गुस्साए पति ने मारी 14 गोली

इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर करती थी बीवी, गुस्साए पति ने मारी 14 गोली (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है. एक आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी और उद्योगपति से लेकर जनप्रतिनिधि तक सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सोशल मीडिया की बढ़ती उपयोगिता देखते ही देखते लत में बदल जाती है, जो कई बार काफी खतरनाक साबित होती है. आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी.

ये भी पढ़ें- पति के सामने ही पुराने आशिक को गले लगा ली दुल्हन, और फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

ब्राजील में रहने वाली एक 35 साल की महिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी. इलियान फेरेरा सिओलिन नाम की ये महिला सोशल मीडिया पर बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती थी. लिहाजा, सोशल मीडिया पर उसके लाखों फॉलोअर्स भी थे. हालांकि. इलियान फेरेरा की यही बातें उनके पति को बिल्कुल पसंद नहीं थी. इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से ही इलियान की अपने पति अलेजांद्रो एंटोनियो के साथ कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- Army जवान ने दिल्ली एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, सबके सामने कर दिया टॉयलेट

इलियान की इसी आदत से तंग आकर अलेजांद्रो ने बीते 24 जनवरी को कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक अलेजांद्रो ने इलियान को कुल 14 गोलियां मारी थीं, जिसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ था. बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी 6 साल की बच्ची के सामने ही इलियान को गोलियों से छलनी कर दिया था. बता दें कि दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत एक टिकटॉक वीडियो से शुरू हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 08:09:22 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.