News Nation Logo

रेस्टोरेंट में टिप के नाम पर शख्स ने दे डाले 2 लाख रुपये, सिर पड़ी मुसीबत! अब मांग रहा वापिस

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 20 Sep 2022, 06:14:51 PM
Customer Asks Waitress To Return The Tip Of 2 Lakh Rupees

Customer Asks Waitress To Return The Tip Of 2 Lakh Rupees (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Customer Asks Waitress To Return The Tip Of 2 Lakh Rupees: अक्सर जब लोग घर से बाहर रेस्टोरेंट में लंच या डिनर के लिए जाते हैं तो सर्विस से खुश होकर वेटर को टिप दे देते हैं. कई बार कस्टमर सर्विस से ज्यादा खुश हो जाए तो बड़ी रकम भी खर्च कर देता है. ऐसा ही एक वाक्या अमेरिका के  पेंसिल्वेनिया में घटा. यहां एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा शख्स वेटरेस से इतना खुश हुआ कि उसने हजार रुपये के खाने के बदले 2 लाख रुपये की टिप थमा दी. एक पल के लिए वेटरेस को भी इतनी बड़ी रकम केवल टिप के नाम पर मिलना खुशी से पागल कर गया. रेस्टोरेंट को भी इतनी बड़ी रकम टिप के नाम पर मिलना कुछ हजम नहीं हुआ लेकिन ये सच था. वहीं तीन महीने बाद यही टिप रेस्टोरेंट के लिए बड़ी आफत  बन गई जब वही शख्स अपने पैसे वापिस मांगने रेस्टोरेंट आ पहुंचा.

दरअसल पूरा मामला  पेंसिल्वेनिया के अल्फ्रेडो कैफे का है, जो अब कोर्ट में पहुंच चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना जून की बताई जा रही है. रेस्टोरेंट में एरिक स्मिथ नाम का शख्स एक दिन खाना खाने पहुंचा था, जहां उसने मैरियाना लैंबर्ट नाम की एक वेटरेस से खुश होकर उसे 2 लाख रुपये का चेक थमा दिया. सभी के लिए ये बात हैरान करने वाली थी पर एरिक स्मिथ ने कहा कि वह यह टिप टिप्स फॉर जीजस कैंपेन से प्रभावित होकर दे रहा है. लेकिन ये मामला रेस्टोरेंट के लिए उस वक्त बड़ी मुसीबत बन गया जब एरिक स्मिथ ठीक 3 महीने बाद पैसे वापिस लेने के लिए रेस्टोरेंट पर दबाव बनाने लगा.

ये भी पढ़ेंः महिला ने अपने ही पति को बहनों में दिया बांट, सौतन बना कर ले आई घर

रेस्टोरेंट के मैनेजर ने एरिक स्मिथ से बात करने की भी कोशिश की पर वह एक भी बात सुनने को राजी ना हुआ. एरिक स्मिथ पैसे वापिस पाने की जिद करने लगा. जिसके बाद रेस्टोरेंट ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाना ही एकमात्र रास्ता समझा. 

First Published : 20 Sep 2022, 06:14:51 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.