News Nation Logo

महिला ने अपने ही पति को बहनों में दिया बांट, सौतन बना कर ले आई घर

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 19 Sep 2022, 04:23:17 PM
I Share My Husband with 2 Other Wives

I Share My Husband with 2 Other Wives (Photo Credit: Afrimax English)

नई दिल्ली:  

I Share My Husband with 2 Other Wives: अमूमन एक शख्स की अगर दो शादियां हों तो दोनों पत्नियां एक दूसरे को दुश्मन से कम नहीं समझती. ऐसा होना भी गलत नहीं लगता क्यों कि दो महिलाओं को अपने पति को बांटना होता है. मां-पिता का प्यार तो भाई- बहन आपस में बांटते हैं लेकिन अपनी ही बहनों में पति का प्यार बांटना किसी को भी कभी मंजूर नहीं हो सकता.जब भी कभी एक से ज्यादा शादी की बात आती है इसके पीछे कोई ना कोई मजबूरी वजह होती है. लेकिन क्या हो जब एक महिला अपने ही पति को अपनी दो बहनों में बांट दे और ऐसा करने पर गर्व भी महसूस करे आपको भी सुनकर यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन ये सच है.

अफ्रिमैक्स इंग्लिश यूट्यूब चैनल पर लिया गया एक परिवार का इंटरव्यू आपको चौंका सकता है. ये कहानी क्रिस्टीना की असल जिंदगानी है. उसने अपने पति ओमबेनी को अपनी दो बहनों में बांटा और आज एक ही घर में एक परिवार बन कर रहते हैं. हैरानी की बात तो ये कि क्रिस्टीना को अपने ही पति की बाकि दो शादियों से कोई आपत्ति नहीं थी. वह खुशी-खुशी अपनी बहनों को सौतन बना कर घर ले आई थी. इतना ही नहीं क्रिस्टीना को अपने पति पर फक्र भी महसूस होता है कि वह तीन पत्नियों और 10 बच्चों का परिवार अकेले संभालता है. वे सभी एक कच्चे घर में पैसों के अभाव में जीवन जीते हैं. लेकिन कभी आपस में एक ही पति होने के बावजूद लड़ने- झगड़ने की नौबत नहीं आती.

ये भी पढ़ेंः 43 साल में 53 बार की शादी... वह भी 'शांति' की चाहत में

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि जब क्रिस्टीना के सामने उसके पति की दूसरी शादी उसकी बहन से होने की बात सामने आई थी, वह अपने पति को सपोर्ट कर रही थी. इसी तरह पहले उसने अपनी एक बहन एलीन का अपने घर स्वागत किया फिर दूसरी बहन टूमा को भी पति की तीसरी पत्नी के रूप में घर ले आई.

First Published : 19 Sep 2022, 04:23:17 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.