logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अपने जबड़े में दबा चंबल नदी में खींच ले गया पानी का शैतान, दिल दहला देगी घटना

Crocodile Attack On 13 Year- Old Girl: एक 13 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. इतना ही नहीं बच्ची को घसीट पानी का शैतान मगरमच्छ चंबल नदी में खींच ले गया. बच्ची की चीख- पुकार सुन पिता उसे बचाने पहुंचे तो वह भी हमले भी घायल हो गए.

Updated on: 13 May 2022, 10:01 AM

highlights

  • गुरुवार देर रात तक बच्ची का पता नहीं लग पाया
  • हमले में बच्ची के घायल पिता हैं अस्पाल में भर्ती
  • मवेशियों को इलाके में ना आने की मिली दी चेतावनी

नई दिल्ली:

Crocodile Attack On 13 Year- Old Girl: उत्तरप्रदेश के इटावा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां एक 13 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. इतना ही नहीं बच्ची को घसीट पानी का शैतान मगरमच्छ चंबल नदी में खींच ले गया. बच्ची की चीख- पुकार सुन पिता उसे बचाने पहुंचे तो वह भी हमले भी घायल हो गए. पिता और बेटी दोनों मवेशी थे और अपनी बकरियों को चराने नदी वाले इलाके के पास पहुंचे थे.

बकरी चराने गई थी बच्ची
बताया जा रहा है कि कि 13 साल की ये बच्ची बकरियां चराने नदी किनारे गई थी. जहां बच्ची को खतरे का कोई अंदेशा पहले से ना हो. अचानक बच्ची को सामने देख मगरमच्छ ने उसे अपना शिकार बना लिया. बच्ची चीखती रही चिल्लाती रही पानी का दानव उसे चंबल नदीं में खींच कर ले गया. बच्ची की चीख- पुकार सुनकर बच्ची के पिता वहां पहुंचे. परिस्थितियां बिगड़ते देख वे भी बच्ची को बचाने कूद पड़े. इस घटना में ना सिर्फ बच्ची चोटिल हुई बल्कि बच्ची को बचाते पिता के भी घायल होने की जानकारी मिली है. 

यह भी पढ़ेंः ISI के हनी ट्रैप में बना पाकिस्तान का मोहरा, वायुसेना का जवान गिरफ्तार

बच्ची लापता, पिता अस्पताल में भर्ती
दुर्भाग्य से बच्ची को पिता ना बचा सके. मगरमच्छ उसे जबड़े में दबा कर घसीट कर ले गया. अभी तक पुलिस प्रशासन को बच्ची का शव नहीं मिल पाया है. वहीं बच्ची के पिता भी अस्पताल में भर्ती हैं. स्थानीय गोताखोरों ने बच्ची की पानी में तलाश कर दी है. गुरुवार देर रात तक भी लापता बच्ची का कुछ पता नहीं लग पाया है. चंबल अभ्यारण के कर्मियों ने जानकारी दी कि मवेशियों के नदी के उस किनारे ना जाने की चेतावनी जारी की गई थी. लेकिन फिर भी मवेशी जगपत बेटी शालू के साथ उस इलाके में पहुंचा और इस घटना का शिकार हो गया.