logo-image

कांग्रेस का कमाल, पीएम मोदी के जन्मदिन पर पानी में ही तल दिए पकौड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए बृहस्पतिवार को मेरठ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पानी में पकौड़े तले.

Updated on: 17 Sep 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए बृहस्पतिवार को मेरठ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पानी में पकौड़े तले. देश में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मेरठ कॉलेज के शताब्दी द्वार पर और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बच्चा पार्क पर पानी में पकौड़े तलते हुए राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया.

ये भी पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत ने अलग अंदाज में पीएम मोदी को जन्मदिन की दी बधाई

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने कहा, ‘‘भर्तियां आती है और लटक जाती है . कई भर्तियों के परिणाम आ गए हैं, लेकिन नौकरी अभी भी हाथ में नहीं आयी है.’’ राणा ने कहा कि सरकारी नौकरियों में संविदा का प्रावधान लाकर सरकार पांच साल तक युवाओं को बंधुआ मजदूर बनाकर रखेगी, उसके बाद भी स्थाई नौकरी की गारंटी नहीं है.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर ने किया बर्थडे विश तो पीएम मोदी ने ऐसे किया शुक्रिया

बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए. नरेंद्र दामोदर दास मोदी का जन्म आज ही के दिन यानि 17 सितंबर को 1950 में हुआ था. पीएम मोदी के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सिर्फ देश से ही नहीं, दुनिया के कोने-कोने से पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर बधाइयां मिल रही हैं.