logo-image

Bride Became Mother On The Day Of Marriage: चंद घंटों की नवविवाहिता ने दिया बच्चे को जन्म, सच्चाई जान हो रहे होश फाख्ता

Bride Give Birth To Child On The Day Of Marriage: एक भ्रूण को पूरी तरह से तैयार होने और नवजात को दुनिया में जन्म लेने के लिए नौ महीने का समय लगता है. वहीं अधिकतर समाज में शादी के बाद ही बच्चे के जन्म की विधा है.

Updated on: 04 Oct 2022, 09:52 AM

highlights

  • गांव के ही युवक के साथ थे युवति के संबंध
  • शादी के दिन ही होने लगी युवति को प्रसव पीड़ा

नई दिल्ली:

Bride Give Birth To Child On The Day Of Marriage: एक भ्रूण को पूरी तरह से तैयार होने और नवजात को दुनिया में जन्म लेने के लिए नौ महीने का समय लगता है. वहीं अधिकतर समाज में शादी के बाद ही बच्चे के जन्म की विधा है. लेकिन क्या हो जब एक दुल्हन शादी के चंद घंटों बाद ही मां बन जाए. वह अपनी ही औलाद को जन्म दे. ऐसा होना एक पल के लिए आपको हैरान कर सकता है और आपकी दिमाग में तरह- तरह की कहानी बुन सकता है. दरअसल दुल्हन के शादी के कुछ घंटों बाद मां बनने का मामला उत्तरप्रदेश से आ रहा है. यहां एक दुल्हन ने मंडप में फेरों के बाद अस्पताल में अपनी संतान को जन्म दिया है.

उत्तरप्रदेश के संभल जिले में चंद घंटों की नवविवाहिता मां बनी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मां बनी युवती अपने ही पति के बच्चे की मां बनी है. दरअसल रतूपूरा गांव की रहने वाली युवती अपने ही गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी. इस दौरान दोनों में फिजिकल रिलेशन भी बने. लेकिन जब युवती गर्भवती हुई तो उसने ये बात अपने घरवालों को बता दी. जिसके बाद युवती के घरवाले युवक से शादी का दबाव बनाने लगे. बताया जा रहा है कि युवक और युवक के घरवालों को इस शादी से आपत्ति थी. वहीं दूसरी ओर युवती के गर्भवती होने के बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो रहा था.

ये भी पढ़ेंः Boyfriend संग सजाया सपना, किया लंबा इंतजार, भाग गया दूल्हा तो अकेले रचाई शादी

बीते शनिवार को गर्भवती युवती युवक के घर पहुंची तो झगड़ा बढ़ गया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. दोनों पक्षों को समझा बुझा कर जोड़े की शादी करवा दी गई. वहीं युवती की शादी वाले दिन ही कुछ घंटों बाद उसे प्रसव की पीड़ा होने लगी. अस्पताल पहुंच कर युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया.