logo-image

Boyfriend संग सजाया सपना, किया लंबा इंतजार, भाग गया दूल्हा तो अकेले रचाई शादी

Unique Marriage: साथ रह रहे कपल शादी के सपने सजाते हैं और घरवालों को इसके लिए राजी भी करते हैं. क्यों कि प्यार की रिश्ते में अधिकतर लोगों की मंजिल शादी करना ही होता है.

Updated on: 29 Sep 2022, 09:20 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: लव रिलेशनशिप में अक्सर दो प्रेमियों का सालों का लंबा समय बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड रह कर ही बीतता है. साथ रह रहे कपल शादी के सपने सजाते हैं और घरवालों को इसके लिए राजी भी करते हैं. क्यों कि प्यार की रिश्ते में अधिकतर लोगों की मंजिल शादी करना ही होता है. लेकिन क्या हो जब शादी के दिन दुल्हन का दूल्हा ही भाग जाए, ऐसे में शादियां कैंसिल ही होती हैं. लेकिन इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला को जब उसका दूल्हा शादी वाले दिन ही छोड़ कर चला गया तो उसने अपनी शादी कैंसिल नहीं की बल्कि बिन दूल्हे के ही शादी रचा ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kayley Stead (@kayleystead2206)

सालों से किया था इंतजार, जोड़े में सजी थी दुल्हन
इंग्लैंड की रहने वाली केली (Kayley Stead)अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ चार सालों के लंबे रिलेशनशिप में थी. उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई भी रचा ली थी और लंबे समय से शादी के इंतजार में बैठी थी. इस साल 15 सितंबर को 27 साल की  केली (Kayley Stead) की शादी होना तय हुआ. शादी के दिन  केली (Kayley Stead)दुल्हन के जोड़े में सज- धज कर तैयार भी हो गई. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. केली (Kayley Stead) का होना वाला पति शादी के लिए पहुंचा ही नहीं.  केली (Kayley Stead) को फोन पर ही जानकारी दे दी गई कि उसका दूल्हा बहुत दूर है और वह नहीं आ सकता.

ये भी पढ़ेंः दादी बन रही बच्चे के लिए सरोगेट मदर, 56 साल की उम्र में पाल रही कोख में

मायूस दुल्हन के लिए घरवाले बने सहारा
 केली (Kayley Stead)की शादी टूट चुकी थी, हालांकि शादी के लिए सारी तैयारियां पूरी थीं. फैमिली, फ्रेंड्स भी पहुंच चुके थे. दुल्हन भी जोड़े में सजी थी केवल दूल्हा ही नहीं पहुंचा था. लेकिन  केली (Kayley Stead) के परिवार वालों और दोस्तों ने उसका शादी कैंसिल नहीं होने दी. उन्होंने  केली (Kayley Stead) का सपोर्ट किया और उसे अकेले ही शादी का फंक्शन इंजॉय करने के लिए मना लिया.  केली (Kayley Stead) अब सिंगल हैं.