logo-image

फेसबुक पर आर्मी यूनिफॉर्म पहनकर लड़कियों को फंसाता था शख्स, और फिर एक दिन...

संदीप की धोखेबाजी का शिकार बनी भोपाल की एक लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने मिलिट्री इंटेलीजेंस की मदद से जाल बिछाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 30 Dec 2020, 05:43 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने भोपाल से संदीप कुमार दीक्षित नाम के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो खुद को सेना का जवान बताकर लड़कियों को अपने जान में फांसता था. खबरों के मुताबिक आरोपी संदीप पन्ना जिले का रहने वाला है, जिसे भोपाल पुलिस ने चूनाभट्टी से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के वक्त संदीप सेना की वर्दी में था.

ये भी पढ़ें- कोरोना से बचने के लिए अपनाया ऐसा खतरनाक तरीका, जैसे-तैसे बची जान

पुलिस ने बताया कि वह सेना की वर्दी में फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करता था और लड़कियों को फंसाता था. संदीप की धोखेबाजी का शिकार बनी भोपाल की एक लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने मिलिट्री इंटेलीजेंस की मदद से जाल बिछाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि उसने सेना में भर्ती होने के लिए टेस्ट भी दिया था, लेकिन उसे अयोग्य घोषित कर दिया गया था. जिसके बाद से ही वह शौक के तौर पर सेना की वर्दी पहनकर घूमा करता था.

ये भी पढ़ें- संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, पति ने चूहों पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने संदीप के पास से एक चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार दीक्षित के खिलाफ धारा 140, 171 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में भी पेश कर दिया.