logo-image

Video: महिला कर रही थी वर्कआउट, तभी उसकी नजर पड़ी ये भयानक सांप पर....फिर हुआ कुछ ऐसा

ऐसी ही एक तस्वीर आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन से सामने आई. जहां एक महिला अपने गार्डन में वर्कआउट कर रही थी. तभी उसने इतना लंबा सांप देखा जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

Updated on: 15 May 2020, 09:14 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. वो घर के अंदर ही एक्टिविटी कर रहे हैं. अब आप सोचिए कि घर के बने गार्डन में आप वर्कआउट या फिर टहल रहे हो और सामने सांप आ जाए तो क्या करेंगे. ऐसी ही एक तस्वीर आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन से सामने आई. जहां एक महिला अपने गार्डन में वर्कआउट कर रही थी. तभी उसने इतना लंबा सांप देखा जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

बेलिंडा बैरी नाम की महिला अपने घर के गार्डन में एक्सरसाइज कर रही थी. इस बीच देखा कि बॉउंड्री पर बेहद ही लंबी चीज है. जब वो पास जाकर देखी तो उसके होश उड़ गए. वहां पर बेहद ही लंबा सांप था. महिला की मानें तो सांप इतना लंबा था कि पहली नजर में देखते ही दिल के धड़कन तेज हो गए.

आप भी इस सांप को देखेंगे तो एक बार आपके दिल की धड़कन भी जरूर बढ़ जाएगी. एबीसी न्यूज ने इस सांप के वीडियो को शेयर किया है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

इसे भी पढ़ें:चाचा-भतीजे ने लॉकडाउन के बीच कर दिखाया ऐसा करिश्मा, पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

महिला की मानें तो जब वो वर्कआउट कर रही थी तो फेंस पर कोई चीज को मूव करते देखा. पास जाकर देखा तो सांप था. सांप पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी. अगर उसे नहीं देखती तो वो विकराल सांप पेड़ में छुप जाता और किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता था.