logo-image

आधी रात मोबाइल में ऐसी चीज पर पड़ी नजर, 75 करोड़ रुपये का मालिक बन गया शख्स

रात में जागने के बाद शख्स ने अपना मोबाइल उठाया और मेल चेक करने लगा. इसी दौरान उसने मेलबॉक्स में एक ऐसा मेल देखा, जिसके बाद उसकी नींद उड़ गई.

Updated on: 23 Jan 2021, 04:24 PM

नई दिल्ली:

इंसान की किस्मत पलटने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है. एक पुरानी कहावत है कि ऊपरवाला जब भी देता है, छप्पर फाड़कर देता है. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, ब्रिस्बेन के सैंडगेट में रहने वाला एक शख्स गुरुवार की रात जल्दी सो गया था. हालांकि, आधी रात करीब 2 बजे उसकी नींद खुल गई.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड ने ठुकराया प्यार, 'दिल टूटे आशिक' ने इस तरह दिखाया इंतकाम

रात में जागने के बाद शख्स ने अपना मोबाइल उठाया और मेल चेक करने लगा. इसी दौरान उसने मेलबॉक्स में एक ऐसा मेल देखा, जिसके बाद उसकी नींद उड़ गई. जी हां, शख्स के पास आया मेल 'पावरबॉल लॉटरी' कंपनी का था. मेल में शख्स को बताया गया कि वह लॉटरी का टॉप प्राइस जीत चुका है, जिसकी वैल्यू 10 मिलियन डॉलर्स (करीब 75 करोड़ रुपये) है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की के साथ 44 दरिंदों ने कई महीने तक किया रेप, मामला जान रो पड़ेंगे आप

शख्स ने बताया कि पहले तो उसे लगा कि उसने 10 हजार डॉलर ही जीते हैं. इसके बावजूद वह काफी खुश हो गया था. हालांकि, कुछ ही पलों बाद उसे एहसास हुआ कि उसने 10 हजार नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी राशि जीती है. शख्स ने मेल को दोबारा चेक किया तो मालूम चला कि उसने 1 करोड़ डॉलर यानि 75 करोड़ रुपये जीते हैं. शख्स ने बताया कि इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद उसके और उसके परिवार की सभी आर्थिक दिक्कतें खत्म हो जाएंगी.