logo-image

गर्लफ्रेंड ने ठुकराया प्यार, 'दिल टूटे आशिक' ने इस तरह दिखाया इंतकाम

गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद दिव्यांशू करीब 6 महीने तक डिप्रेशन में रहा. काफी समय बीत जाने के बाद युवक ने फैसला किया कि वह अब अपनी जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखेगा.

Updated on: 23 Jan 2021, 03:10 PM

नई दिल्ली:

वो कहते हैं न.. जिंदगी में ठोकर खाना बहुत जरूरी है. जीवन में ठोकर खाने के बाद ही इंसान का दिलों-दिमाग खुलता है और फिर वह सफलता की ओर बढ़ता है. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. देहरादून में रहने वाले दिव्यांशू बत्रा को प्यार में धोखा मिला तो वह पूरी तरह से टूट गया. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान दिव्यांशू का ब्रेकअप हो गया था.

गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद दिव्यांशू करीब 6 महीने तक डिप्रेशन में रहा. काफी समय बीत जाने के बाद युवक ने फैसला किया कि वह अब अपनी जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखेगा. दिव्यांशू ने अपने ब्रेकअप का गम भुलाने के लिए कैफे खोल लिया. खास बात ये है कि उसने अपने कैफे के लिए कोई ऐरा-गैरा नहीं बल्कि एकदम टॉप क्लास का नाम चुना. जी हां, 21 साल के दिव्यांशू ने अपने कैफे का नाम 'दिल टूटा आशिक चाय वाला' रख दिया.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में मां-बेटे ने किया कांड, बेच डाला 500 साल पुराना मंदिर

दिव्यांशू ने बताया कि उसके इस बिजनेस में मां और छोटा भाई मदद करता है. दिव्यांशू के पापा को कैफे का ये नाम बिल्कुल पसंद नहीं था. हालांकि, उनके कुछ दोस्त जब कैफे पहुंचे और वहां के माहौल को देखा तो उन्होंने काफी तारीफें की. दोस्तों के मुंह से कैफे की तारीफ सुनने के बाद दिव्यांशू के पापा को अपने बेटे पर भरोसा हो गया.

दिव्यांशू ने बताया कि 'दिल टूटा आशिक चाय वाला' कैफे खोलने के पीछे उसका एक मकसद था. दिव्यांशू चाहता था कि उसके कैफे में आने वाले लोग उसे अपनी कहानियां बताएं, जिससे सीख लेकर वह अपने गुजरे समय को भूल सके और जिंदगी में आगे बढ़ सके. दिव्यांशू ने बताया कि वह अपने इस मकसद में काफी कामयाब भी हो रहा है.