logo-image

शादी होते ही गुस्से में क्यों लाल हुई दुल्हन.. करने लगी दुल्हे पर... देखें वीडियो

इस फनी वीडियो को (Funny Videos) को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है हमें दुख है दोस्त. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नव-विवाहित जोड़ा गाड़ी में बैठा है.

Updated on: 10 Sep 2021, 04:17 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो देखकर लोग लगा रहे तरह-तरह के कयास
  •  कई लोगों ने दिए फनी कमेंट्स तो कुछ ने कहा बहुत दुख की बात है 

New delhi:

सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए... इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है. रोजाना सैंकडों ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं.. जो कभी आपको रुलाते तो कभी गुदगुदाते हैं. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक दुल्हन अपने दुल्हे को मशीन की तरह पीटती नजर आ रही है. दुल्हन थप्पड़ मारने की स्पीड़ इतनी तेज है कि कंप्यूटर भी हैंग हो जाए. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर कई लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. साथ ही कमेंट्स में दुल्हे को बेचारा बताया जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. साथ ही दुल्हे को पिटते देख कई लोगों को बुरा भी लगा है. सोशल मीडिया पर अब तक वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढें :तालिबानी लड़ाकों की बचकानी हरकत.. वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस फनी वीडियो को (Funny Videos) को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है हमें दुख है दोस्त. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नव-विवाहित जोड़ा गाड़ी में बैठा है. उसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी के मंडप से ही सीधा घर की और निकला है. इतने में किसी बात को लेकर दुल्हन को तेज गुस्सा आ जाता है. गुस्से में लाल दुल्हन दुल्हे पर चांटों की बरसात कर देती है. चांटा मारने की स्पीड़ देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो जहां एक ओर लोगों को हंसा रहा है. वहीं सवाल भी खड़े कर रहा है कि आखिर दुल्हन ने इतनी जल्दी दुल्हे की धुलाई कैसे शुरु कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🍑 CHUTIYAPA 3M 🍑 (@_.chutiyapa._)

 

वीडियो देखकर लोग हैरत में है कि दुल्हन आखिर दुल्हे को इतनी बुरी तरह क्यों पीट रही है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है भाई गलत भिड़ गया. जिंदगी भर पिटाई के लिए तैयार रह. एक यूजर ने लिखा है आपकी हालत देखकर हमें दुख है दोस्त. इसके अलावा भी कई फनी और मजेदार कमेंट्स वीडियो देखकर आए हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को तगरीबन ढाई लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.