logo-image

Video: शराब तस्करी के लिए बदमाशों ने लगाया शैतानी दिमाग, आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग

वीडियो में आप देखेंगे कि तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए एक पिकअप ट्रक के नीचे एक अलग दराज बनाई थी. यह दराज इस तरह से बनाई गई थी, जिसे पकड़ना काफी मुश्किल था. हालांकि, पुलिस ने तस्करों का ये आइडिया भी फेल कर दिया.

Updated on: 20 Mar 2021, 11:12 AM

highlights

  • उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर की वीडियो
  • शराब की तस्करी के लिए लगाया था शैतानी दिमाग

नई दिल्ली:

किसी भी सामान को गैर-कानूनी तरीके से ट्रांसपोर्ट करना तस्करी कहलाता है. तस्करी में शामिल लोग काफी रिस्क लेते हैं और अजब-गजब तरीकों से सामानों की तस्करी करते हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर तस्करी का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शराब की तस्करी का ये वीडियो शेयर किया है. आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में आप देखेंगे कि तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए ऐसा आइडिया निकाला, जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- बिजली विभाग ने निकाला वसूली का नया तरीका, नीलाम कर दी बकायेदार की बाइक

खुद आनंद महिंद्रा ने भी तस्करी के लिए इस्तेमाल किए गए इस आइडिया पर हैरानी जताई है. दरअसल, कुछ लोग एक पिकअप ट्रक के नीचे शराब छिपाकर तस्करी कर रहे थे. तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए तो अपने हिसाब से जबरदस्त दिमाग लगाया था लेकिन वे पुलिस के दिमाग के आगे उनका दिमाग फेल हो गया और वे पकड़े गए. वीडियो में आप देखेंगे कि तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए एक पिकअप ट्रक के नीचे एक अलग दराज बनाई थी. यह दराज इस तरह से बनाई गई थी, जिसे पकड़ना काफी मुश्किल था. हालांकि, पुलिस ने तस्करों का ये आइडिया भी फेल कर दिया.

ये भी पढ़ें- शादी के कुछ ही दिन बाद भांजे के साथ फरार हो गई नई-नवेली दुल्हन, हैरान कर देगा मामला

आनंद महिंद्रा ने शुक्रवार को वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''शैतान जैसा चालाक. इन्होंने ’पेलोड’ शब्द का अर्थ ही बदल दिया. लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह का आइडिया हमारे शोध केंद्र में पिकअप ट्रक उत्पाद विकास टीम के लिए न ही कभी डिजाइन का हिस्सा था और न ही कभी रहेगा.'' शुक्रवार को शेयर की गई वीडियो को अभी तक करीब 1.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को करीब 9 हजार लाइक्स और 1500 रीट्वीट्स मिल चुके हैं. इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने तस्करी के इस अद्भुत आइडिया पर अपने विचार भी व्यक्त किए हैं.