logo-image

खाना खाए हो गए 17 साल, जानिए कैसे कोल्ड ड्रिंक पर जिंदा है ये शख्स?

अगर मान लीजिए कि आपको पीने के लिए सिर्फ कोल्ड ड्रिंक दी जाती है

Updated on: 15 May 2023, 06:57 PM

highlights

  • कोल्ड ड्रिंक पीकर जिंदगी जी रहा हूं
  • खाना खाने पर उल्टी हो जाती है
  • खाना बाल जैसा लगता है

नई दिल्ली:

अगर मान लीजिए कि आपको पीने के लिए सिर्फ कोल्ड ड्रिंक दी जाती है और खाना बंद कर दिया जाता है. कोई अनाज या फल नहीं खाने को दिया जाता है. हमेशा कोल्ड ड्रिंक पीकर पेट भरना है तो क्या आप ऐसा कर सकते हैं? आप सोच रहे होंगे कि लगातार कोल्ड ड्रिंक पीने से इंसान की मौत हो जाएगी या उसकी तबीयत खराब हो जाएगी. हम भी ऐसा सोचते थे, लेकिन एक शख्स ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. एक शख्स है जो सिर्फ कोल्ड ड्रिंक पीकर अपनी जिंदगी जी रहा है. यह काम वह कई सालों से कर रहा है. उसे कोई दिक्कत भी नहीं है. यह सुनकर हैरानी होती है. हमने भी सोचा लेकिन हकीकत यही है.

यह खबर भी पढ़ें- इंसानों के मांस का स्वाद कैसा होता है? खाने वाले लोगों ने दिए चौंकाने वाले जवाब

पिछले 17 सालों नहीं खाया अनाज 
ईरान के रहने वाले शख्स ने दावा किया है कि वो पिछले 17 सालों से वो सिर्फ कोल्डड्रिंक पीकर अपना पेट भर रहा है. युवक ने 2006 में ही अनाज त्याग दिया था. इसके बाद उसने अनाज ही नहीं खाया. वहीं उसने चौंकाने वाला एक और खुलासा किया कि वो मात्र 4 घंटे ही सोता है. डेली रिपोर्ट के मुताबिक, युवक का नाम घोलमरेजा अर्देशिरी है. अर्देशिरी ने बताया कि वो पिछले 17 सालों से पेप्सी या सेवनअप पीकर काम चला रहा हूं. उन्होंने आगे बताया कि उनका पेट सिर्फ कोल्ड ड्रिंक ही पचा पाता है.

खाना खाने पर उल्टी हो जाती है
उन्होंने एक बाद एक चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अर्देशिरी ने बताया कि अगर वो खाना खाते हैं तो पचा नहीं पाते हैं. जैसी खाना खाते हैं तो उल्टी कर देते हैं. वो कहते हैं कि जब भी खाना खाते हैं तो खाना बाल की तरह लगने लगता है. इसलिए खा नहीं पाता हूं. अब कोल्ड ड्रिंक से पेट भरता हूं. उन्होंने बताया कि पेप्सी और सेवनअप में कार्बोनेटेड ड्रिंक से मिलने वाली ऊर्जा उन्हें जीवित रखती हैं. आगे कहते हैं कि हमने डॉक्टर से मिला लेकिन डॉक्टर ने बताया कि आपका दिमागी फितूर है, हमें कोई समस्या नहीं है.