News Nation Logo

पोर्न फिल्मों से नाराज शख्स ने उठाया ये कदम... घर से निकला बम लेकर

न्यूयॅार्क पोस्ट के मुताबिक जॅान डग्लस की उम्र लगभग 75 वर्ष है... उन्हे अंतर्राज्य व्यापार को खत्म करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.. डग्लस ऐलन पर (AT&T के Sault Ste. Marie) और वेरीजोन स्टोर के बाहर होममेड़ बम लगाते देखे गए..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Sep 2021, 06:49:29 PM
daglas

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • 75 वर्षीय शख्स ने घर में तैयार किया बम 
  • अमेरिका के मिशिगन का मामला सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय
  • बम लगाने से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार 

New delhi:

अमेरिका के मिशिगन में एक 75 वर्षीय शख्स पोर्न फिल्मों में परोसी गई सामग्री से इस कदर नाराज दिखा कि घर में ही बम बना लिया. यही नहीं शख्स बम लेकर अपनी कार से स्टोर को उड़ाने भी घर से निकल पड़ा. अमेरिका का यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है. हालाकि शख्स को बम रखने से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जब उससे पुलिस पूछताछ की तो उसने बताया कि टेलीकम्यूनिकेशन्स से अनैतिक सामग्री युक्त कॉन्टेंट देने से उसे खासी नाराजगी है. जिसके चलते उसने स्टोर को ही बम से उड़ाने की योजना बनाई थी. यदि मुझे समय रहते नहीं पकड़ा जाता तो स्टोर को बम से उड़ा देता. 75 वर्ष के शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढें : सावधान: दिल्ली NCR में कहीं आपकी गाड़ी तो नहीं हो जाएगी जब्त..जान ले नए नियम

न्यूयॅार्क पोस्ट के मुताबिक जॅान डग्लस की उम्र लगभग 75 वर्ष है... उन्हे अंतर्राज्य व्यापार को खत्म करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.. डग्लस ऐलन पर (AT&T के Sault Ste. Marie) और वेरीजोन स्टोर के बाहर होममेड़ बम लगाते देखे गए.. ये करते हुए उनकी तस्वीर स्टोर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई. इतना ही नहीं उन्होने इससे पहले पत्र के माध्यम से भी स्टोर संचालकों को बम लगाने की धमकि दी थी. साथ ही आगा किया था कि वे पोर्न मूवीज से ये अनर्गल सामग्री हटा दें. नहीं तो अंजाम बुरा होगा. उन्होने टेलीक्म्युनिकेशन कंपनियों से डिमांड की थी कि वो ऐसा सॅाफ्टवेयर अपडेट करें. जिससे पोर्न के प्रचार और प्रसार पर रोक लग सके.

यह भी पढें :सावधान: इस लिस्ट में नाम आना बन सकती है बड़ी परेशानी की वजह

पहले भी दी थी धमकी
डग्लस ऐलन ने पूरे देश में जगह-जगह घूमकर सेल टॅावर खत्म करने की धमकी दी थी. खबरों के मुताबिक फिलहाल डग्लस को गिरफ्तार कर लिय़ा गया है. साथ ही यदि वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हे 40 साल तक की सजा हो सकती है. सोशल मीडिया पर मुद्दा चर्चा का विषय बना है कि कैसे इतनी सी बात से एक शख्स इतना नाराज हो सकता है. डग्लस की हिम्मत के लिए कुछ लोग उन्हे दिलेर की संज्ञा भी दे रहे हैं. वैसे देश के खिलाफ कुछ भी करना देशद्रोह की श्रेणी में आता है.

First Published : 24 Sep 2021, 06:38:35 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो