News Nation Logo

शादी का मंडप बन गया जंग का अखाड़ा, ये वजह आई सामने

अलीगढ़ से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. आपने अक्सर शादी में दुल्हा और दुल्हन को डांस करते वीडियो में देखा होगा. लेकिन ये कहानी जरा हटके है. बताया जा रहा है शादी के मंडप मे दुल्हा भयंकर शराब के नशे में पहुंच गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 10 Dec 2021, 09:18:03 PM
dulha12

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया शादी का हाईवॅाल्टेज ड्रामा 
  • दहेज की मांग भी आई सामने, हालाकि दुल्हे बेबुनियाद बताया 
  • बामुश्किल पुलिस ने  पहुंचकर मामला किया शांत 

नई दिल्ली :  

 अलीगढ़ से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. आपने अक्सर शादी में दुल्हा और दुल्हन को डांस करते वीडियो में देखा होगा. लेकिन ये कहानी जरा हटके है. बताया जा रहा है शादी के मंडप मे दुल्हा भयंकर शराब के नशे में पहुंच गया. दुल्हे की हरकत दुल्हन को इस कदर नागवार गुजरी की. दुल्हन ने शादी जयामाला तोड़ दी. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसें चले. बात यहीं नहीं रुकी दुल्हन ने शादी करने साफ इनकार कर दिया. साथ ही लड़की पक्ष ने बारातियों को बंधक बना लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल मामला सुलटाने का प्रयाश किया. हालाकि बाद में बात दहेज पर भी पहुंच गई थी.

यह भी पढ़ें : Viral video में विदाई समारोह के दौरान हंस पड़ी देसी दुल्हन!

ये लगाया आरोप 
घटना थाना क्वार्सी के सुरेन्द नगर स्थित केशव वाटिका मैरिज हाल की है. दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. हालांकि शादी टूटने के लिए दहेज का भी विवाद सामने आया है. लड़की के पिता ने बताया कि तीन लाख रुपये में शादी तय हुई थी. इसमें यामाहा की मोटरसाइकिल की डिमांड रखी थी, लेकिन फिर चार पहिया की गाड़ी की डिमांड रख दी. गुरुवार को रामपुर मिल्क से दूल्हा रूपेंद्र बारातियों के साथ केशव वाटिका मैरिज हाल शादी के लिए पहुंचा था. इस दौरान बैंडबाजे के साथ बारातियों ने डांस भी किया.  लेकिन जयमाल के वक्त दूल्हे ने शराब पी ली और लड़खड़ाने लगा. यह देख दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जयमाल तोड़ कर शादी से इनकार कर दिया,

हालांकि दुल्हन और दूल्हे रुपेन्द्र में जब छह महीने पहले शादी तय हुई तो आपस में बात भी होती थी. बताया जा रहा है कि  जयमाल के वक्त दूल्हा दोस्तों के साथ... कुछ समय के लिए पार्टी करने चला गया और उसी दौरान उसने शराब पी ली. जब दूल्हा वापस जयमाल के लिए लौटा तो उसके कदम लड़खड़ा गये. इससे दुल्हन नाराज हो गई.हालांकि दूल्हे ने माफी भी मांगी, लेकिन बात बिगड़ गई थी. दुल्हन ने जयमाल तोड़ दिया और शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद वर पक्ष और वधू पक्ष में भिड़ंत हो गई. हालाकि अभी मामला सुलझाने के प्रयास चल रहे हैं.

First Published : 10 Dec 2021, 09:18:03 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.