logo-image

Viral video में विदाई समारोह के दौरान हंस पड़ी देसी दुल्हन!

अब वायरल हो रहे वीडियो में, मानसी गोस्वामी के रूप में पहचानी जाने वाली दुल्हन को अपने विदाई समारोह के दौरान मजाक करते हुए देखा गया, जबकि सभी लोग हंस पड़े.

Updated on: 10 Dec 2021, 02:56 PM

नई दिल्ली :

विदाई शायद किसी भी शादी का सबसे उदास हिस्सा होता है. दुल्हन अपने माता-पिता का घर छोड़कर अपने पति और ससुराल में जाकर सबसे मुश्किल लोगों को रुला सकती है. हालाँकि, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक देसी दुल्हन अपनी विदाई पर हंस रही है और नाच रही है. अब वायरल हो रहे वीडियो में, मानसी गोस्वामी के रूप में पहचानी जाने वाली दुल्हन को अपने विदाई समारोह के दौरान मजाक करते हुए देखा गया, जबकि सभी लोग हंस पड़े. दुल्हन ने सभी को अलविदा भी मुस्कुराते हुए कहा. बाद में, उन्होंने अविनाश पटेल के गाडी वाला आया गाने पर भी डांस किया. वायरल हो रहे पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह वास्तविक जीवन का मजेदार बिदाई दृश्य आपका दिन बनाने जा रहा है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

आपको बता दें विट्टी वेडिंग्स नामक एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद, क्लिप को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "काश हर बेटी ऐसी ही जाए खुशी खुशी". अभी हाल ही में कुछ दिन पहले एक वीडियो और वायरल हो रहा था, जिसमें दुल्हन आरामदायक डेनिम्स जीन्स में अपनी शादी के फेरे लेना चाहती है. 

वायरल वीडियो को विटी वेडिंग नामक एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में दुल्हन का नाम मुद्रा भगत बताया जा रहा है. वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद अबतक इस वीडियो को करीब 7 लाख व्यूज मिल चूकें हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, "यह तुम्हारी शादी है, इसे अपने तरीके से करो." इसके बाद एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिर दुपट्टा, हैवी ज्वैलरी और ब्लाउज क्यों?"