logo-image

शख्स ने देशप्रेम की पेश की अद्भुत मिसाल, कार ही रंग दी तिरंगे के नाम

A Youth From Gujarat Spent Rs 2 Lakhs To Revamp His Car: पूरा देश आजादी के जश्न में तिरंगे के प्रति अपने सम्मान को अलग- अलग तरीके से दिखा रहा है. इसी कड़ी में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने आजादी का जश्न अनोखे अंदाज में मनाया है.

Updated on: 15 Aug 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली:

A Youth From Gujarat Spent Rs 2 Lakhs To Revamp His Car: देशप्रेम से बड़ा कोई प्रेम नहीं. वहीं देश प्रेम की बात आने पर देश के जन-जन में देशभक्ति का खून रग- रग में दौड़ने लगता है.आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर देश के कोने- कोने से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. पूरा देश आजादी के जश्न में तिरंगे के प्रति अपने सम्मान को अलग- अलग तरीके से दिखा रहा है. इसी कड़ी में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने आजादी का जश्न अनोखे अंदाज में मनाया है. शख्स ने अपनी महंगी कार ही तिरंगे के रंग में रंग डाली है. 

हर घर तिरंगा का नारा भर रहा जोश
इस साल आजादी के अवसर पर हर घर से एक ही नारे की गूंज सुनाई दे रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवहन पर हर घर तिरंगा लहरा रहा है. इस मिशन के तहत गुजरात के रहने वाले एक शख्स ने तिरंगे के तीन रंग अपनी गाड़ी में दर्शाए हैं. आप शायद इसका आइडिया भी ना लगा पाएं कि शख्स ने ऐसा करने के लिए कितनी रकम खर्च की होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स ने पूरे 2 लाख रुपये खर्च कर अपनी कार को तिरंगे का रूप दिया है.

ये भी पढ़ेंः रेलवे ने गलती से लिए 20 रुपये एक्सट्रा, शख्स ने किया मुकदमा, 22 साल बाद आया फैसला

जन-जन में जाए देशप्रेम का संदेश
हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनते हुए शख्स ने ऐसा केवल लोगों को जागरुक करने के लिए किया. जन-जन में हर घर  तिरंगा का संदेश देने के लिए शख्स ने गुजरात के सूरत से राजधानी दिल्ली की यात्रा की. शख्स ने दो राज्यों के बीच की ये लंबी दूरी सड़क के जरिए पूरी की, यही नहीं इस दूरी को पूरा करने के लिए शख्स को पूरे 2 दिन का समय भी लगा. गुजरात के रहने वाले इस शख्स का नाम सिद्धार्थ दोषी बताया जा रहा है. सिद्धार्थ ने इच्छा जताई कि वह दिल्ली आकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहता है.