News Nation Logo
Banner

Woman Hide Baby Bump: नौ महीने तक छुपाए रखा बेबी बंप, महिला की होशियारी से हर कोई दंग

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 12 Oct 2022, 09:43:31 AM
Woman Hide Baby Bump For 9 Months

Woman Hide Baby Bump For 9 Months (Photo Credit: Jodie Weston Instagram @missjodieweston)

highlights

  • काम पर ना आए आंच इसलिए छुपा कर रखनी पड़ी प्रेग्नेंसी
  • नौ महीनों में किसी सहकर्मी को भी नहीं लगी इसकी भनक

नई दिल्ली:  

Woman Hide Baby Bump For 9 Months: कहते हैं मां बनना दुनिया का सबसे सुखद अनुभव है. कोई भी महिला जब मां बनती है तो वह इस खुशी को खुद के अंदर महसूस करती है. साथ ही शरीर के बदलावों को दुनिया से छुपा भी नहीं सकती. प्रेग्नेंसी जब कम समय की हो तो महिला के शरीर में बहुत अधिक बदलाव नहीं होते लेकिन नौ महीने तक मां बनने के सच को कोई चाह कर भी नहीं छुपा सकता. वहीं लंदन की रहने वाली जोडी वेस्टर्न नाम की महिला ने 9 महीने तक अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाए रखा. यही नहीं इस दौरान कई मर्द उनके करीब आए पर किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी कि जोडी प्रेग्नेंट है. 9 महीने तक प्रेग्नेंसी हाइड करने के अनोखे टैलेंट की वजह से हर कोई हैरान है और जानना चाहता है कि आखिर वह ऐसा कैसे कर पाई.

इस वजह से छुपानी पड़ी प्रेग्नेंसी
दरअसल 29 साल की जोडी एक डीजे और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जोडी का इस पर कहना था कि उनके प्रोफेशन में महिलाओं का मां बनना उनके काम को खतरे में डाल देता है. वह जब प्रेग्नेंट हुईं तो उनके दिमाग में भी ये बात घर कर गई थी कि अब उनका काम खतरे में है और उनकी कमाई पर इसका असर पड़ेगा. इसलिए जोडी ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए एक तरकीब खोज निकाली.

ये भी पढ़ेंः Beard Woman: औरत है या मर्द हर कोई दंग, मूंछों वाली महिला कर रही होश फाख्ता

नौकरी पर ना आए कोई आंच अपनाई ये तकनीक
नौकरी बचाने के लिए जोडी ने तय कर लिया था कि वह अपने सहकर्मियों को भी इसकी भनक नहीं लगने देगी. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ ऐसे कपड़े पहनना शुरू कर दिया जिससे उनकी पूरी बॉडी कवर हो गई. उन्होंने ऐसे कपड़ों का चुनाव किया जो स्टाइलिश तो थे पर बेबी बंप को छुपाने के लिए कारगर थे. यह तकनीक इतनी कारगर रही कि जोडी के करीब आए मर्दों को भी इसकी भनक नहीं लगी कि वह प्रेग्नेंट हैं.

First Published : 12 Oct 2022, 09:43:31 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.