News Nation Logo
Banner

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाएं 50% छूट पाएं, सैलून मालिक ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर

लोगों की वैक्सीन की अपील करते हुए तमिलनाडु के मदुरई शहर में एक सैलून मालिक ने अनोखा कदम उठाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Jun 2021, 11:36:46 AM
Madurai salon

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाएं, 50% छूट पाएं, सैलून मालिक का खास ऑफर (Photo Credit: ANI)

highlights

  • वैक्सीन के प्रति जागरुकता के लिए पहल
  • सैलून मालिक ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर
  • 'वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाएं, 50% छूट पाएं'

मदुरै:

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार लगातार धीमी पड़ती जा रही है. मरीजों की संख्या में गिरावट आ रही है तो सेहत में सुधार आने वालों का आंकड़ा बढ़ रहा है. हालांकि खतरा अभी पूरी तरह चला नहीं है, क्योंकि अब कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाएं जताई जा रही हैं. ऐसे मं आगामी समय में इस बीमारी से बेहतर तरीके से न केवल लड़ा जा सके बल्कि असर दिखाने से भी रोका जाए, इसके लिए टीकाकरण अभियान को गति दी जा रही है. कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए लोगों को वैक्सीनेशन के लिए लगातार जागरुक भी किया जा रहा है. इस बीच वैक्सीन की अपील करते हुए तमिलनाडु के मदुरई शहर में एक सैलून मालिक ने अनोखा कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में बंद रही राइस मिल, बिजली विभाग ने भेजा इतना भारी भरकम बिल, उड़े मालिक के होश

तमिलनाडु के मदुरई शहर में सैलून के मालिक ने कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों में जागरुकता बढ़ाने के साथ ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर दिया है. सैलून में अपने बाल कटवाने के लिए आने वालों ग्राहकों को कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखाने पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. सैलून के मालिक ने अपनी दुकान के बाहर इसको लेकर पोस्टर भी लगवाए हैं.

पोस्टर में लिखा है, 'वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ आने वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. यह छूट सिर्फ उन लोगों को मिलेगी, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की डोज ली है.' वहीं इस अनोखी पहल पर सैलून के मालिक कार्तिकेयन का कहना है कि टीके के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए हम टीकाकरण वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत की छूट देते हैं. सैलून के मालिक कहते हैं कि हमें तीसरी लहर से बचने के लिए टीका लगाया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : लगवाई एक वैक्सीन और मिल गए दो टीकों के सर्टिफिकेट, अब नई असमंजस में फंसा युवक 

तमिलनाडु में कोरोना का कहर जारी

आपको बता दें कि तमिलनाडु में अभी कोरोना वायरस का कहर जारी है. राज्य में शनिवार को इस घातक वायरस से 8,183 लोग संक्रमित मिले, जबकि 180 मरीजों ने अपनी जान गंवा दी. नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24.14 लाख हो गई. वहीं 180 नई मौतों के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 31,015 हो गई है. 

First Published : 20 Jun 2021, 11:35:22 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.