News Nation Logo
Banner

45 मुकदमे और 40 बार जेल, बाहर आते ही ये कालिया ढूंढता है चोरी के नए तरीके

बहुत से शातिर चोरों के बारे में आपने सुना होगा, मगर यह चोर इतना शातिर है कि जनता और यहां तक कि पुलिस भी इसके आतंक से परेशान हो चली है. फिलहाल ये चोर पुलिस की गिरफ्त में है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Feb 2021, 05:44:11 PM
barmer police

45 मुकदमे और 40 बार जेल, बाहर आते ही ये चोर ढूंढता है नए तरीके (Photo Credit: फाइल फोटो)

बाड़मेर:

बहुत से शातिर चोरों के बारे में आपने सुना होगा, मगर यह चोर इतना शातिर है कि जनता और यहां तक कि पुलिस भी इसके आतंक से परेशान हो चली है. फिलहाल ये चोर पुलिस की गिरफ्त में है. इसकी गिरफ्तारी से अभी पुलिस और जनता को जरूर राहत मिली होगी. बीते दिनों इस शातिर चोर को पाकिस्तान बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया गया था. मगर इसकी कहानी ऐसी है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में मौजूद है दुनिया का इकलौता तैरता हुआ नेशनल पार्क, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें

इस शातिर चोर का नाम कालिया है, जो बाड़मेर का रहने वाला है. बताया जाता है कि इलाके में कालिया चोर से आतंक से पुलिस भी परेशान रहती है. यह चोर 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. जबकि सिर्फ पिछले एक महीने में ही दर्जनों चोरियां कीं. इस शातिर चोर पर 45 मुकदमे दर्ज हैं.

इतना ही नहीं, कालिया चोर अब तक करीब 40 बार जेल भी जा चुका है. मगर इससे भी बड़ी बात यह है कि जेल से रिहा होते के बाद ही कालिया चोरी का नया ठिकाना ढूंढ लेता था. कालिया चोर ने बाड़मेर पुलिस की नाक में दम करके रख दिया. कालिया चोर जैसे ही जेल से रिहा होता है तो इलाके की पुलिस एक्टिव हो जाती है.

यह भी पढ़ें: डॉक्टरों ने मछुआरे के गले से निकाली 7 इंच लंबी मछली, हैरान कर देगा मामला 

बताया जाता है कि कालिया चोर को वेश्यावृत्ति और नशे की बुरी लत है. शराब और वेश्यावृत्ति के लिए वह कितनी बार चोरी कर चुका है, खुद उसे भी नहीं पता. पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि कालिया चोरी के अड्डे भी चलाता था. फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है. कई धाराओं के तहत उस पर केस दर्ज किए गए हैं.

First Published : 04 Feb 2021, 05:44:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.