News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

19 साल की लड़की ने 61 साल के शख्स से की शादी...फेसबुक पर हुआ था प्यार

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला अमेरिका का है. 19 वर्षिय लड़की ऑन्ड्रे (Audrey Cheyenne-Smiley Moon)को अपने से 41 साल बड़े केविन से प्यार हो गया था. केविन और आंड्रे की मुलाक़ात 2020 में एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 20 Sep 2021, 08:00:00 AM
19 year old girl

19 year old girl (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी शादी 
  • अपने से 41 साल बड़े से शादी के बाद खुश है लड़की
  • विचारों से प्रभावित होकर कर शादी के लिए हो गई राजी

New delhi:

कहते हैं प्यार अंधा होता है..इसका जीता-जागता उदाहरण आप यहां देख लीजिए. महज 19 साल की लड़की ने अपने से तीन गुनी उम्र के शख्स के साथ शादी कर ली है. साथ ही अब दोनों बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों का प्यार सोशल मीडिया के माध्यम से हुआ था. उम्र का अंतर जानकर कुछ लोग अचंभित भी हो रहे हैं.. लेकिन लड़की को कोई प्रॅाब्लम नहीं है. क्योंकि वह 61 साल के शख्स से बेइंतहा प्यार करती है..तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही अजब-गजब के कमेंट्स भी आ रहे हैं.. खैर जो भी जब प्यार उस दर्जे का हो तो उम्र का अंतर कोई मायने नहीं रखता. 19 साल की लड़की का नाम आंड्रे है. साथ ही वह मिलिट्री पुलिस में अधिकारी है.

यह भी पढें ;कबुतर को पानी पिलाते बच्चे का वीडियो वायरल... लोग बोले सैल्यूट है

दरअसल, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला अमेरिका का है. 19 वर्षिय लड़की ऑन्ड्रे (Audrey Cheyenne-Smiley Moon)को अपने से 41 साल बड़े केविन से प्यार हो गया था.  केविन और आंड्रे की मुलाक़ात 2020 में एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर हुई थी. आंड्रे ने बताया कि केविन की पर्सनालिटी से बहुत ही इंप्रेस हूं. उसने साइट पर जो अपने बारे में लिखा था, उससे मैं काफी प्रभावित थी. आंड्रे के अनुसार, केविन भी मिलिट्री पुलिस में काम कर चुके हैं. आंड्रे और केविन के बीच 42 साल का फासला है. देखने में दोनों दादी और पोती के जैसे लगते हैं. लेकिन इस बात से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. अब दोनों बच्चों की प्लानिंग कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि केविन की पहले भी शादी हो चुकी है. केविन को पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र 23 साल और 16 साल है. ऑन्ड्रे के पैरेंट्स इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे. आंड्रे की मां की उम्र 38 साल और पिता की उम्र 43 साल है. उन्हें बेटी के इस रिश्ते को स्वीकार करने में काफी वक्त लगा.ऑन्ड्रे ने अपने रिश्ते को कई दिनों तक छिपाकर भी रखा था. आंड्रे ने बताया कि उनके पैरेंट्स बहुत नाराज़ थे इसलिए उन्होंने केविन को पकड़ने के लिए पुलिस तक बुला ली थी. मगर बाद में पैरेंट्स को स्वीकार करना पड़ा. आंड्रे का कहना है कि वे दोनों ही इस शादी से बेहद खुश हैं. साथ ही फिलहाल बच्चे की प्लानिंग में बिजी भी हैं..

First Published : 20 Sep 2021, 08:00:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.