News Nation Logo

केरल में 110 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस को हराया

उत्तर केरल के एक मेडिकल कॉलेज से 110 साल की बुजुर्ग महिला कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गई है. वह देश में संक्रमण से मुक्त होने वाली सबसे उम्रदराज मरीजों में से एक हैं.

Bhasha | Updated on: 30 Aug 2020, 12:30:00 AM
corona

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मलप्पुरम:

उत्तर केरल के एक मेडिकल कॉलेज से 110 साल की बुजुर्ग महिला कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गई है. वह देश में संक्रमण से मुक्त होने वाली सबसे उम्रदराज मरीजों में से एक हैं. राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने बताया कि मलप्पुरम जिले की रंदाथानी वरियाथ पाथु नामक महिला राज्य में सबसे अधिक उम्र की मरीज हैं जो कोरोना वायरस संक्रमण से उबरी हैं.

ये भी पढ़ें- 4 लोगों ने मिलकर लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, यूपी से किडनैप कर ले गए हरियाणा और फिर...

डॉक्टरों ने बताया कि 18 अगस्त को अस्पताल में भर्ती करायी गई इस वृद्धा पर उपचार का असर नजर आया क्योंकि उनके मन में तनाव नहीं था. उन्होंने कहा, ‘‘पाथु को उनकी बेटी से संक्रमण हुआ था. उन्हें बस मामूली लक्षण थे.’’

ये भी पढ़ें- 14 साल की बच्ची से जबरन शादी करना चाहता था दरिंदा, मना करने पर छोटे भाई की कर दी हत्या

स्वास्थ्य मंत्री ने इन वृद्ध महिला को उत्तम इलाज करने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मियों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि यह कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई रहे राज्य के स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए गर्व का पल है. इससे पहले 105 साल की एक अन्य वृद्धा और 103 साल के बुजुर्ग भी कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 12:30:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.