logo-image

पैनासोनिक ने लॉन्च किए कम बजट में दो स्मार्टफोन्स, जानिए फीचर्स और कीमत

पैनासोनिक ने बाजार में ढेर सारे फीचर्स के साथ दो नए स्मार्ट फोन लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि इन स्मार्ट फोन्स को खरीदने के लिए आपको ज्यादा बजट की जरुरत नहीं होगी।

Updated on: 20 Apr 2017, 05:13 PM

नई दिल्ली:

पैनासोनिक ने बाजार में ढेर सारे फीचर्स के साथ दो नए स्मार्ट फोन लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि इन स्मार्ट फोन्स को खरीदने के लिए आपको ज्यादा बजट की जरुरत नहीं होगी। कम बजट के साथ आप लेटेस्ट फीचर्स का मजा अपने स्मार्टफोन में ले सकते हैं।

कंपनी ने दोनों हैंडसेट्स को Eluga Ray Max और Ray X नाम दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इन हैंडसेट्स में खास ARBO फीचर दिया है। इसे कंपनी ने वर्चुअल बडी नाम दिया है। इन हैंडसेट्स में दमदार पावरफुल प्रोसेसर के साथ बड़ी स्क्रीन इसे और खास बना रहे हैं।

यहां पढ़िए दोनों हैंडसेट्स के फीचर्स और प्राइस

पैनासोनिक Eluga Ray Max -

कंपनी ने इस हैंडसेट में 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दी है। मोबाइल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एमएसएम8937 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा हुआ है। यह इस मोबाइल को और तेज ऑपरेशंस के लिए तैयार करता है। साथ ही मोबाइल में 4जीबी रैम और 64जीबी रोम दिया जा रहा है।

और पढ़ें: ऑनलाइन मार्केट पर ऐपल और सैमसंग को पीछे छोड़ शाओमी बना भारतीयों की पहली पसंद

रोम को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मोबाइल में 16 मेगापिक्सल का रेयर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी फ्लैश इसे और भी फ्रैंडली बनाता है। मोबाइल में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 3.0 पर बेस्ड है। इन सबके अलावा मोबाइल में फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इन सब फीचर्स के बावजूद मोबाइल की कीमत 11,499 रखी गई है।

पैनासोनिक Eluga Ray X -

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही एमटीके एमटी6737 प्रोसेसर के साथ मल्टीफंक्शंस को आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। मोबाइल में 13 पिक्सल रेयर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम दी गई है।

इसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 4000 एमएएच की बैटरी के साथ मोबाइल में सेल्फी फ्रंट फ्लैश भी दिया गया है। स्मार्टफोन के इस वेरियएंट में भी फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

और पढ़ें: Idea का जैकपॉट ऑफर, सिर्फ 100 रुपये में मिलेगा 10 जीबी 4G डेटा