logo-image

जानिए कैसे ले Jio 'प्राइम मेंबरशिप प्लान' और क्या है नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान

इस महीने के अंत में यानी 31 मार्च को रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सेवा खत्म हो जाएगी। इसके बाद के लिए कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप प्लान अनाउंस किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ 99 रुपए में सालभर के लिए मेंबरशिप ले सकते हैं।

Updated on: 03 Mar 2017, 08:38 AM

नई दिल्ली:

इस महीने के अंत में यानी 31 मार्च को रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सेवा खत्म हो जाएगी। इसके बाद के लिए कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप प्लान अनाउंस किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ 99 रुपए में सालभर के लिए मेंबरशिप ले सकते हैं। जिसके बाद उन्हें 303 रुपए का मंथली रिचार्ज कराना होगा। नए प्लान के तहत यूजर्स को 303 रुपए के रिचार्ज पर हर महींने फ्री कॉलिंग और 1GB डाटा मिलेगा इंटरनेट 4G की स्पीड से चलेगी।

प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से 31 मार्च तक 2017 तक चलेगा। जियो के मौजूदा या नए ग्राहक 31 मार्च 2017 तक 99 रुपए देकर इससे जुड़ सकते हैं।

ऐसे लें Jio 'प्राइम मेंबरशिप प्लान'

आप मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है।

और पढ़ें: सैमसंग का Galaxy Xcover4 लॉन्च, 1 मीटर गहरे पानी में भी खराब नही होगा फोन, जानिए अन्य फीचर्स

जानिए क्या है नॉन-प्राइम मेंबर प्लान?
जियो ने नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी 303 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें 2.5 जीबी का 4जी डाटा के साथ ही अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

प्लान नंबर 1- 19 रुपए का प्लान
इस प्लान के तहत प्राइम यूजर्स 200 एमबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 100 एमबी डाटा की सुविधआ मिलेगी। इस प्लान के कहत दोनो ही तरह के मेंबर्स को वॉइस कॉल और एसएमएस अनलिमिटेड मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की होगी।

प्लान नंबर 2- 49 रुपए का प्लान
इसमें प्राइम यूजर्स 600 एमबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 300 एमबी डाटा मलेगा। इसमें भई वॉइस कॉल और एसएमएस अनलिमिटेड मिलेगी। इस प्लान की इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिन की होगी।

और पढ़ें: पैनासॉनिक ने Eluga Pulse और Eluga Pulse x फोन को किया लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कितनी है कीमत

प्लान नंबर 3- 96 रुपए का प्लान
इसमें प्राइम यूजर्स 7 जीबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 0.6 जीबी डाटा लिमिट 1 जीबी मिलेगी। इसकी वैलिडिटी 7दिन की है।

प्लान नंबर 4- 149 रुपए का प्लान
इस प्लान के तहत प्राइम यूजर्स 2 जीबी डेटा और नॉन-प्राइम मेंबर्स 1 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में वॉइस कॉल अनलिमिटेड है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

 और पढ़ें: करीना कपूर खान ने पति सैफ की फिल्म 'रंगून' के सुपरफ्लॉप होने पर दिया ये बड़ा बयान