logo-image

करीना कपूर खान ने पति सैफ की फिल्म 'रंगून' के सुपरफ्लॉप होने पर दिया ये बड़ा बयान

सैफ अली खान, कंगना रानौत और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म रंगून बड़े पर्दे पर औंधे मुंह गिरी है। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद करीना कपूर खान ने अपनी पति सैफ अली खान की फिल्म के बारें में अपनी राय दी है

Updated on: 03 Mar 2017, 08:08 AM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान, कंगना रानौत और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म रंगून बड़े पर्दे पर औंधे मुंह गिरी है। बॉक्सऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म अपनी रिलीज के पांच दिनों में सिर्फ 17 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। जबकि 'रंगून' के पहले रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एलएसबी 2' ने 5 दिनों में 66.79 करोड़ की कमाई कर ली थी। जिस हिसाब से रंगून बुरी तरह पिटती नजर आ रही है।

कंगना, शाहिद, सैफ की फिल्मी करियर को देखें तो फिलहाल शाहिद और सैफ को एक अदद हिट की काफी जरूरत है। खासकर सैफ की बात की जाए तो रंगून के साथ सैफ अली खान बैक टू बैक 5 सुपरफ्लॉप फिल्में दे चुके हैं।सैफ ना ही कॉमेडी फिल्मों में कमाल दिखा पा रहे हैं, ना ही एक्शन फिल्मों में।

यह भी पढ़ें- गुरमेहर कौर पर टिप्पणी से बिग बी का इनकार, कहा- सोशल मीडिया पर निशाना बनने के लिए रहें तैयार

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद करीना कपूर खान ने अपनी पति सैफ अली खान की फिल्म के बारें में अपनी राय दी है। करीना कपूर खान मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। यहां हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार नजर आईं और सैफ अली खान की फिल्म रंगून को लेकर भी उन्होंने भरपूर अपनी राय जाहिर की।

उन्होंने कहा, 'फिल्में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर बुरी या अच्छी नहीं कही जा सकती। विशाल भारद्वाज की फिल्में कलात्मक होती हैं। उसे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर आंकना गलत होगा।'

फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुई करीना ने फिल्म की काफी तारीफ की थी। करीना ने कहा था कि उन्हें लग रहा है फिल्म साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा बनेगी। 

यह भी पढ़ें- करीना और सैफ को पसंद है साहसिक कारनामे वाले TV शो साथ देखना