logo-image

BMC Election Result 2017: शिवसेना ने जताया जीत का भरोसा, बीजेपी से गठबंधन से इंकार

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव के शुरुआती नतीजों में बढ़त लेती दिख रही शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी से गठबंधन करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।

Updated on: 23 Feb 2017, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव के शुरुआती नतीजों में बढ़त लेती दिख रही शिवसेना के एक वरिष्ठ सांसद अनिल देसाई ने गुरुवार को कहा है कि उनकी पार्टी को बीजेपी से गठबंधन करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।

अनिल देसाई ने सेना भवन में पत्रकारों से कहा, लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है। कई सीटों पर शिवसेना बढ़त पर है। ऐसा इसलिए संभव है लोगों ने दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे और उद्धव जी के नेतृत्व में अपना भरोसा जताया है।

अनिल देसाई ने कहा, 'मुंबई के लोगों ने अपने विवेक से शिवसेना को सत्ता में लाने का फैसला किया है। किसी प्रकार के गठबंधन (बीजेपी से) की जरूरत नहीं है।'

इस बीच बुधवार को शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष राओसाहेब धावने की मुलाकात संबंधी सवाल पर अनिल देसाई ने कहा कि यह व्यक्तिगत मुलाकात थी। धावने बुधवार को उद्धव ठाकरे से मिलने उनके घर 'मातोश्री' पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: BMC Election Result 2017: वोटों की गिनती जारी, रुझानों में शिवसेना सबसे आगे

अनिल देसाई ने बताया, वह केवल उद्धवजी को अपने बेटे की शादी में आमंत्रित करने आए थे। यह व्यक्तिगत मुलाकात थी और इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: बीएमसी चुनाव: आमिर खान के विज्ञापन पर विवाद, कांग्रेस बोली बीजेपी की गंदी राजनीति