News Nation Logo

इस वजह से एक चाय वाले ने PM मोदी से मांगी इच्छामृत्यु, PMO से मिला ये जवाब

इंदौर के एक चायवाले को PMO से चिट्ठी मिली है. इस चाय वाले ने पीएम मोदी से इच्छा मृत्यु की मांग की थी. प्रधानमंत्री कार्यालय ने उसकी चिट्ठी का जवाब दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Jun 2019, 06:23:35 PM
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

highlights

  • पीएमओ ने मुख्य सचिव को कार्रवाई का निर्देश दिया
  • बिल्डर पिता-पुत्र पर फर्जी साइन करवाकर 20 लाख के लोन का आरोप
  • एक कार का भी लोन कराया गया है

इंदौर:

इंदौर के एक चायवाले को PMO से चिट्ठी मिली है. इस चाय वाले ने पीएम मोदी से इच्छा मृत्यु की मांग की थी. प्रधानमंत्री कार्यालय ने उसकी चिट्ठी का जवाब दिया है. इंदौर के खातीवाला टैंक इलाके में चाय बेचने वाले कैलाश बड़ोनिया ने PMO को चिट्ठी लिखी थी.

यह भी पढ़ें- दरवेश यादव हत्याकांड पर CBI जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अब ये कहा

चिट्ठी में उन्होंने लिखा था कि दो साल पहले दो बिल्डरों ने उनके नाम से फर्जी तरीके से लोन लिया है. अब बैंक वाले उन्हें लोन वापस करने के लिए नोटिस भेज रहे हैं. कैलाश ने लिखा कि वह अब तंग आ चुके हैं और प्रधानमंत्री से इच्छामृत्यु की मांग करते हैं.

PMO का जवाब

कैलाश बड़ोनिया की चिट्ठी पर PMO ने तत्काल ध्यान देते हुए फौरन जवाब दिया. PMO ने राज्य के मुख्य सचिव को कैलाश बड़ोनिया के मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया है. साथ ही यह भी कहा है कि कार्रवाई के बाद उनकी जानकारी को वेबसाइट पर डाला जाए.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर: आंगन में सो रहे तीन महीने के बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, खेत में मिला शव

PMO ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव एसआर मोहंती को कार्रवाई करने के लिए कहा है. इच्छामृत्यु की मांग करने वाले कैलाश बड़ोनिया ने कहा कि बिल्डर गुरुवीर सिंह, उनके बिल्डर बेटे गुरुदीप सिंह चावला और रणवीर सिंह चावला ने उनके साथ धोखाधड़ी करके 10 लाख रुपये का लोन ले लिया.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: छेड़छाड़ से रोका तो दबंग ने परिवार पर चढ़ा दी कार, मां-चाची की मौत

बैंक से 20 हजार रुपये का लोन दिलाने के लिए गुरुवीर और उनके बेटे ने कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाए. लोन तो नहीं मिला उल्टे ही आंध्रा बैंक से 10 लाख के लोन और विजया बैंक से चार पहिया वाहन के लोन का नोटिस आ गया. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jun 2019, 06:23:35 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.