logo-image

बुलंदशहर: छेड़छाड़ से रोका तो दबंग ने परिवार पर चढ़ा दी कार, मां-चाची की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक लड़की से छोड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में एक दबंग पक्ष के आरोपी लड़के ने एक लड़की से छेड़छाड़ की. जिसके बाद लड़की के भाई ने उसे पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिए.

Updated on: 25 Jun 2019, 05:41 PM

highlights

  • दबंग परिवार के बेटे ने की छेड़खानी, तो लड़की के भाई ने मारा
  • आरोपी ने खुन्नस के कारण गाड़ी लाकर परिवार पर चढ़ा दी
  • शव रख कर परिजन कर रहे हैं हंगामा

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक लड़की से छोड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में एक दबंग पक्ष के आरोपी लड़के ने एक लड़की से छेड़छाड़ की. जिसके बाद लड़की के भाई ने उसे पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिए. इस बेइज्जती के बाद लड़का अपने घर चला गया और वहां से कार लेकर वापस लड़की के घर आ गया.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज: बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या की

जैसे ही लड़की के घर से लोग बाहर आए आरोपी ने उन पर कार चढ़ा दी. जिसके बाद लड़की पक्ष की दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए. घटना एनएच 91 से लगे नए गांव चांदपुर की है. आरोप है कि गांव के ही नकुल ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर: आंगन में सो रहे तीन महीने के बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, खेत में मिला शव

जिस पर लड़की के भाई ने नकुल को कई थप्पड़ लगा दिए थे. परिवार ने लड़की के साथ हुई इस घटना का जमकर विरोध किया. थप्पड़ खाने के बाद नकुल अपने घर पहुंचा और अपनी कार अर्टिगा लेकर लड़की के घर चला गया. जैसे ही लड़की के परिवार के लोग खाना खाने के बाद बाहर निकले तो लड़के ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, जमानत राशि कई गुना बढ़ाने समेत इन 6 बड़े प्रस्तावों को मिली मंजूरी 

इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में लड़की की मां और चाची को बताया जा रहा है. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष ने इसे दुर्घटना बताया था. दोनों मृत महिलाओं के शव का रात में पोस्टमॉर्टम करवाया गया था.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: सपा के खिलाफ मायावती के तेवर गरम, अखिलेश यादव नरम!

अब पीड़ित पक्ष इसे छेड़छाड़ की घटना बता रहा है. इस बात को अब ध्यान में रख कर जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. चारों घायलों का इलाज बुलंदशहर के जिला अस्पताल में चल रहा है. मृतक लड़की की मां संतो और चाची उर्मिला हैं. जबकि लड़की का भाई व अन्य लोग घायल हैं. इस घटना के बाद से परिवार में आक्रोश है. उन्होंने शव को NH91 पर रखकर जाम लगाया. पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन तनाव अभी बरकरार है.