logo-image

मुख्‍यमंत्री शिवराज बोले, मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं, मध्‍य प्रदेश में बीजेपी ही बनाएगी सरकार

Exit Poll भले ही मध्‍य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस में कड़ी टक्‍कर बता रहे हैं, लेकिन मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी सरकार बनने का दावा कर रहे हैं.

Updated on: 11 Dec 2018, 11:53 AM

दतिया:

Exit Poll भले ही मध्‍य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस में कड़ी टक्‍कर बता रहे हैं, लेकिन मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी सरकार बनने का दावा कर रहे हैं. ख्याति प्राप्त देवी शक्तिपीठ मां पीतांबरा मंदिर में सपरिवार पूजा अर्चना करने पहुंचे मुख्‍यमंत्री को प्रदेश में बीजेपी के सरकार बनने का पूरा भरोसा है. मुख्यमंत्री ने कहा, देवी पीतांबरा सियासत की महादेवी है. मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को मध्‍य प्रदेश के भांजे-भांजियों की जरूरत बताया. उन्‍होंने कहा, मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं है. मैं दिन और रात लोगों के बीच रहा हूं और मैं कह रहा हूं कि मध्‍य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी. यह मध्‍य प्रदेश की गरीब जनता के हित में भी होगा. 

सपरिवार दतिया पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शक्तिपीठ पीतांबरा मंदिर में पूजा-अर्चना की. प्राचीन वन खंडेश्वर महादेव का उन्‍होंने दुग्धाभिषेक किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह एवं दोनों बेटे साथ में रहे.