logo-image

दिग्‍विजय सिंह पर बोले शिवराज, अपने वरिष्‍ठ नेता का सम्‍मान नहीं करती कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अपने वरिष्‍ठ नेता का सम्‍मान नहीं करती.

Updated on: 16 Oct 2018, 01:56 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अपने वरिष्‍ठ नेता का सम्‍मान नहीं करती. वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह किस परिप्रेक्ष्य में यह बयान दिया.

गौरतलब है कि एक वीडियो में दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से कह रहें है कि जो चुनाव लड़े उसे जिताओ फिर चाहे दुश्मन ही क्यों ना हो. वहीं, दिग्विजय सिंह ये भी कहते नज़र आ रहें है कि मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए मैं भाषण नहीं देता. वीडिओ में कार्यकारी अध्यक्ष जितु पटवारी भी मौजूद थे. जितु पटवारी के बंगले पर शनिवार को दिग्विजय सिंह मिलने पहुंचे थे.

भोपाल में दिग्विजय सिंह की वायरल वीडियो पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह की ऐसी हालत पर मुझे तरस आता है. उनका ये हाल हमने नही कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस उनके पोस्टर नहीं लगा रही, होर्डिंग और कट आउट से गायब कर दिया, उन्हें तवज्जो नही दे रहे. वह लहीं नहीं रुके, बोले- कांग्रेस ऐसी दुर्दशा करेगी मैंने कल्पना भी नहीं की थी.

यह भी पढ़ेंः दिग्‍विजय सिंह ने कांग्रेस की फिर बढ़ाई परेशानी, बोले- जो चुनाव लड़े उसे जिताओ फिर चाहे दुश्मन ही क्यों ना हो

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आता जा रहा है बीजेपी और कांग्रेस के बीच वोटरों को लुभाने की कोशिशें बढ़ती जा रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोगों से वादा करते हुए कहा कि प्रदेश में अगर कांग्रेस की सत्ता बनी तो राज्य में 'रामपथ' और 'नर्मदा परिक्रमा पथ' का निर्माण कराया जाएगा.