logo-image
लोकसभा चुनाव

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कसा तंज, बीजेपी का एजेंडा जुमलों से सपने दिखाओ

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां हमलावर तेवर अख्तियार किये हुए है. इसी बीच कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की चुटकी ली.

Updated on: 29 Nov 2018, 04:56 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां हमलावर तेवर अख्तियार किये हुए है. इसी बीच कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी  की चुटकी ली. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए दोनों पार्टी का एजेंडा ट्वीट किया. दिग्विजय ने ट्वीट में राम मंदिर, स्टैचू ऑफ यूनिटी, जाति आदि के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनावी अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का एजेंडा है कि हर चुनाव में जनता को जुमलों के आधार पर सपने दिखाते रहो. 

सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर बीजेपी पर हमले बोले. सिंह ने अपने ट्वीट में बीजेपी के पांच एजेंडे बताए हैं. उन्होंने लिखा, 'बीजेपी का एजेंडा है कि राम मंदिर का विवाद चलता रहे, हजारों करोड़ की मूर्तियां बनवाओ, हनुमान जी को भी जाति वर्ग में सीमित करो.'

उन्होंने आगे लिखा है कि विज्ञान को पीछे करो और किवदंतियों को आगे और हर चुनाव में जनता को जुमलों के आधार पर सपने दिखाते रहो.

और पढ़ें: हरसिमरत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया पाकिस्तान का एजेंट, कही ये बातें

वहीं, वे कंग्रेस के एजेंडे का जिक्र करते हुए लिखते हैं, 'युवकों और सामथ्र्यहीन परिवारों को रोजगार, उच्च स्तर की शिक्षा, उच्च स्तर की स्वास्थ्य व्यवस्था, महिलाओं का सम्मान, कृषि उपज का लागत के आधार पर उचित मूल्य दिलाना है." 


उन्होंने आगे लिखा है, 'कांग्रेस का एजेंडा ,उच्च स्तर का इंफ्रास्ट्रक्चर, भारतीयों में एकता और देश की अखंडता है.'

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. पिछले हफ्ते मंदसौर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर किसान, बेरोज़गारी से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा था.