logo-image

मध्यप्रदेश चुनाव: 'मुस्लिम वोट' वीडियो पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- कमलनाथ अब कमीशन नाथ

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों-शोरों पर है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है.

Updated on: 23 Nov 2018, 05:12 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों-शोरों पर है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर बीजेपी ने निशाना साधा. बीजेपी प्रवक्ता साबित पात्रा ने कहा, 'आज इस मंच से हम कमलनाथजी को नया नाम दे रहे हैं. वे कमलनाथ नहीं कमीशन नाथ है. मध्यप्रदेश की जनता को कमीशन नाथ नहीं चाहिए, यहां कमल ही खिलेगा.'

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी कमलनाथ को घेरा. उन्होंने कहा, 'जब 2 जी स्कैम से संबंधित नीरा राडिया टेप्स लीक हुए थे, तब कमल नाथ जी का नाम सामने आया था. '15% कमीशन मंत्री' के रूप में उनका असली चेहरा सबके सामने आया था. तब भी उन्हें नहीं निकाला गया था क्योंकि वे राहुल गांधी के बहुत नज़दीकी है.'

हाल ही में कमलनाथ का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें वह मुस्लिम मतदान केंद्रों पर मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की बात कर रहे हैं.कमलनाथ के इस कथित वीडियो को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है और चुनाव आयोग तक शिकायत करने की बात कही. कमलनाथ का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो में कमलनाथ मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल से मुस्लिम बहुल मतदान केंद्रों पर 90 प्रतिशत तक मतदान करने की बात कहते सुनाई दे रहे थे.

इस वीडियो में उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया है, 'अगर मुस्लिम मतदाताओं का मतदान प्रतिशत नहीं बढ़ा तो कांग्रेस को नुकसान हो जाएगा.' कमलनाथ के इस वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐतराज जताया और कहा, 'कांग्रेस की सच्चाई सामने आने लगी है.' वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कमलनाथ पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया. इससे पहले भी कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें वह आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुस्लिम प्रतिनिधियों से कह रहे हैं कि वे मतदान तक सब कुछ सहें। बाद में निपट लिया जाएगा।