logo-image

कमलनाथ के Viral Video पर भड़के संबित पात्रा, राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बारे में कही ये बातें

Viral Video: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के वायरल हुए एक वीडियो पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

Updated on: 22 Nov 2018, 09:54 AM

इंदौर:

मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के वायरल (Viral) हुए एक वीडियो (Video) पर कड़ी आपत्ति करते हुए बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता (Spokes Person) संबित पात्रा (Sambit Patra) ने एक बार फिर कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया है. संबित पात्रा ने कमलनाथ के वायरल वीडियो (Viral Video)के जरिए सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर निशाना साधा और कहा कि सोनिया गांधी देश की वह नेता है जिसने कभी राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था. वही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि बाहर वह कहते हैं कि हम देश की पार्टी हैं और बंद कमरों में कहते हैं कि 90 फ़ीसदी मुसलमानों के वोट चाहिए.

यह भी पढ़ें ः कमलनाथ के Viral Video पर भड़के संबित पात्रा, राहुल और सोनिया गांधी के बारे में कही ये बातें 

कमलनाथ के वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने जिस तरह 90 फ़ीसदी मुसलमानों को वोट देने के लिए कहा.. भूत पर मुसलमानों की संख्या कम क्यों हुई यह जानने के लिए कहा. यह उनकी राजनीति के भेदभाव को दर्शाता है. उन्होंने कहा बूथ मुसलमान का हिंदू का यह किसी एक वर्ग का नहीं है. कांग्रेस जाति धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश करती है. इसलिए वह 90 फ़ीसदी मुसलमानों के वोट को आधार पर सरकार बनाने की बात कह रही है . कमलनाथ ने कहा कि हमें 90 फीसदी मुसलमानों का वोट मिल जाए आदिवासी के इतने महत्वपूर्ण नहीं है जितने मुसलमानों के वोट हैं.

यह भी पढ़ें ः  इनमें से कोई हो सकता है छत्‍तीसगढ़ का अगला CM, जानें क्‍या है इनकी खासियत

जाहिर है संबित पात्रा हिंदुत्व मुद्दा बनाकर कांग्रेस पार्टी को धराशाई करने की कोशिश में जुटे हैं. संबित पात्रा पिछले कुछ दिनों से लगातार हिंदुत्व के एजेंडे को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर करारे हमले बोल रहे हैं. राहुल गांधी के दौरे के दौरान संबित पात्रा ने उनके शिवलिंग को लेकर विवाद बयान को आधार बनाया था .अब एक बार फिर कमलनाथ के वीडियो के जरिए संबित पात्रा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हिंदुत्व का निशाना साधा है.