News Nation Logo

अमेज़ॅन ओनर के गर्लफ्रेंड की पसंदीदा जगह है... गर्लफ्रेंड ने शेयर करी फोटो और हो गई वायरल

बहुत से लोगों की अपनी अपनी पसंसददीदा जगह होती है. वहीं ऐमज़ॉन के ओनर की गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टा पर अपनी पसंदीदा जगह के बारे में बताया.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 25 Nov 2021, 01:45:56 PM
vchjhg

अमेज़ॅन ओनर के गर्लफ्रेंड की पसंदीदा जगह है... (Photo Credit: instagram)

New Delhi:

लॉरेन सांचेज की दुनिया में सबसे पसंदीदा जगह वह जगह है जहां वह पार्टनर जेफ बेजोस के साथ हैं. आज सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, लॉरेन सांचेज़ ने तीन पूर्व-अनदेखी तस्वीरें साझा कीं जो उन्हें अमेरिकी अरबपति के साथ दिखाती हैं. सभी की तस्वीरें अलग-अलग जगहों पर ली गई हैं. तीसरी पीढ़ी के मैक्सिकन-अमेरिकी, लॉरेन सांचेज़ का साथ में कैप्शन स्पेनिश में लिखा गया था "मी लुगर फेवरिटो डेल मुंडो, एस ए तू लाडो," उसने लिखा, जिसका मतलब  "दुनिया में मेरी पसंदीदा जगह आपके पक्ष में है."

यह भी पढ़ें- हर लड़की के बैग में होनी चाहिए ये 6 चीज़ें, ठंड में मिलेगी राहत

अमेज़ॅन के ओनर जेफ बेजोस और लॉरेन सांचेज़ 2019 में अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाने का फैसला किया था.  मैकेंज़ी स्कॉट के साथ उनके तलाक के तुरंत बाद. 51 वर्षीय एमी विजेता पत्रकार द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में वह बॉयफ्रेंड जेफ बेजोस के साथ कयाकिंग करती दिख रही हैं. दूसरी सेल्फी  है, जबकि तीसरी तस्वीर में कपल्स को कैमरे के लिए मोटे तौर पर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है.

कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से इंस्टाग्राम पोस्ट को लगभग 5,000 'लाइक्स' मिल चुके हैं, साथ ही दोस्तों के भी कमैंट्स आ चुके हैं. 25 साल की उनकी पत्नी मैकेंज़ी स्कॉट के साथ अमेज़ॅन के ओनर  का तलाक  2019 में हो गया था. वो कई मौकों पर सुश्री सांचेज़ के साथ फोटो खिंचवा चुके हैं. हाल ही में, युगल ने एक वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसमें सुश्री सांचेज़ को लियोनार्डो डिकैप्रियो से मिलने पर स्टार-मारा दिख रहा था. वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हुई और खुद मिस्टर बेजोस ने कमेंन्ट भी किया.

यह भी पढ़ें- वीगन स्किन केयर रुटीन को आजमाएं, इन मेकअप इंग्रीडिएंट्स से दूरी बनाकर स्किन की बल्ले-बल्ले कराएं

First Published : 25 Nov 2021, 01:45:56 PM

For all the Latest Lifestyle News, Travel News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.