logo-image

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपनी फिटनेस का सीक्रेट, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना महामारी के दौर में फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ भी कितनी महत्वपूर्ण होती है, इस बारे में बताया है

Updated on: 21 Apr 2021, 06:00 PM

highlights

  • शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • शिल्पा अक्सर फैंस के साथ योगा वीडियो शेयर करती रहती हैं
  • शिल्पा फैंस को फिटनेस के लिए मोटिवेट भी करती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की गिनती फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में होती है. शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिट रहने के लिए जागरूक भी करती रहती हैं. अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना महामारी के दौर में फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ भी कितनी महत्वपूर्ण होती है, इस बारे में बताया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पोस्ट में कहा, 'बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन बहुत अधिक तनाव पैदा कर सकते हैं. लेकिन हमें एकजुट रहना होगा और हमें वही करना होगा, जो हमें करने की आवश्यकता है. सबसे महत्वपूर्ण है कि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे अपने शरीर प्रतिबंधित मूवमेंट्स से होने वाले प्रभावों के शिकार न हों.'

यह भी पढ़ें: Health Tips: कॉमन कोल्ड से परेशान हैं तो आजमाएं ये घरेलु नुस्खे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी अक्सर योगा वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पस्चीमोत्तानासन, यानी फॉरवर्ड बेंड पोज कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस योग वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी शिल्पा के वीडियो को देखकर बड़ी ही आसानी से ये योगा कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इसके अलवा शिल्पा अक्सर अलग-अलग तरह के योगा पोज के साथ वीडियो शेयर करते हुए फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी  मांसपेशियों और जोड़ों को लचीला और चुस्त रखने के लिए भी कई योगा आसन बता चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए कहा कि सुरक्षित रहें और सामाजिक दूरी बनाए रखें. शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें को वो बीते करीब 13 साल तक फिल्मी दुनिया से दूर थीं, मगर अब शिल्पा 2 फिल्मों 'निकम्मा', 'हंगामा' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.