News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इंस्टाग्राम पर पत्नी ने डाली फोटो तो पति ने कर दिया मुकदमा

हर दिन कोई न कोई अजीबों गरीब घटनाएं हमारे सामने आती रहती है. कुछ घटनाएं ऐसी होती है जिनके बारें में सोचने पर दिमाग भी काम नहीं करता और बीएस एक ही ख्याल आता है की ऐसा कैसे या ऐसा क्यों हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 25 Oct 2021, 01:02:26 PM
wqwqwqwq

इंस्टाग्राम पर पत्नी ने डाली फोटो तो पति ने कर दिया मुकदमा (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

हर दिन कोई न कोई अजीबों गरीब घटनाएं हमारे सामने आती रहती हैं. कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जिनके बारें में सोचने पर दिमाग भी काम नहीं करता और एक ही ख्याल आता है की ऐसा कैसे या ऐसा क्यों हुआ. ऐसी ही एक अजीब घटना दुबई के कोर्ट से सामने आई है. जहाँ एक 40 वर्षीय औरत को सजा दी गयी और जुर्माना लगाया गया 41 हज़ार रूपए का क्योकि वो उसने अपने पति के प्राइवेसी के साथ छेड़ छाड़ की थी. सुन कर आपको भी थोड़ा सा अजीब लगा होगा लेकिन ये सच है. पूरा मामला ऐसा है की पत्नी ने अपने पति की फोटो और नंबर इंस्टाग्राम पर शेयर कर्री थी जिसके बाद बात अदालत तक पहुँच गयी. 

छान बीन करी गयी तो पता चला की पत्नी की बात अपने पति से जनवरी में हुई थी. उसके बाद पीड़ित पति ने शिकायत कोर्ट में कर्री और मुक़दमा कर दिया. बता दें की कोर्ट में पति ने बताइए की पत्नी के इस कदम से उसकी प्राइवसी में खलल पड़ता है. और अपने ऊपर लगे आरोप से इंकार कर दिया. वहीं उसकी पत्नी ने कहा की में उसके फ्लैट पर थी जहाँ मेरी बात चीत पति के बहनों से चल रही थी. वो लोग तलाक को लेकर चर्चा कर रहे थे, क्योकि इन दोनो का तलाक होने वाला था. 

यह भी पढ़े- एक बार फिर राखी सावंत बनी दुल्हन, फैंस के मुंह से निकला ...

इन सब के बाद आखिर में पत्नी ने स्वीकार किया की उसने अपने पति के साथ हुई चैट और बच्चों की तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करी थीं. और उसका कहना था की इतनी सी बात पर बात कोर्ट तक पहुंचेगी उससे नहीं पता था. मामले की जांच पड़ताल के बाद कोर्ट ने महिला के ऊपर 41 हज़ार का जुर्माना लगाया और वही दूसरे पक्ष ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है. 

First Published : 25 Oct 2021, 01:02:26 PM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो